मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाने पर 100 FIR, आप बोली- इसमें क्या आपत्तिजनक, तानाशाही चरम पर है, हर कोने से यही आवाज आ रही

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाने पर 100 FIR, आप बोली- इसमें क्या आपत्तिजनक, तानाशाही चरम पर है, हर कोने से यही आवाज आ रही

NEW DELHI. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर लगाने पर दिल्ली पुलिस ने आज यानी 22 मार्च को 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा इस मामले में 100 से ज्यादा लोगों पर केस दर्ज किया गया है। वहीं, इस मामले में खुद को घिरता देख आम आदमी पार्टी ने मोदी सरकार पर तानाशाही का आरोप लगाया है।





ट्वीट कर आम आदमी पार्टी ने बोला हमला







— AAP (@AamAadmiParty) March 22, 2023







— AAP (@AamAadmiParty) March 22, 2023





AAP दफ्तर से निकली गाड़ी में मिले पोस्टर





स्पेशल सीपी दीपेंद्र पाठक ने न्यूज एजेंसी बताया कि दो प्रिंटिंग प्रेस फर्म को ऐसे 50-50 हजार पोस्टर बनाने का ऑर्डर मिला था। कंपनियों से जुड़े कर्मचारियों ने 19 मार्च देर रात से सोमवार सुबह तक इनमें से कई पोस्टर शहर के अलग-अलग इलाकों में लगाए। पुलिस ने प्रिंटिंग प्रेस का नाम प्रकाशित ना करने के आरोप में मालिकों को गिरफ्तार किया गया। इस मामले में आम आदमी पार्टी (आप) दफ्तर से निकली एक वैन को भी रोका गया। इससे कुछ पोस्टर जब्त किए गए।




कोरोना के दौरान भी दिल्ली में एंटी मोदी पोस्टर लगे थे






रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा ही एक मामला 2 साल पहले भी सामने आया था। उस दौरान भी दिल्ली में कोविड वैक्सीनेशन ड्राइव के दौरान मोदी की आलोचना करने वाले पोस्टर लगाए गए थे। तब पुलिस ने 30 लोगों को गिरफ्तार किया था और 25 FIR दर्ज की गई थीं।





कोरोना के दौरान लगे थे ये पोस्टर।



aap news आप न्यूज Poster Against PM Modi Protest Against Modi Govt AAP Allegation to Modi Govt AAP and Arvind Kejriwal Targets Modi Govt पीएम मोदी के खिलाफ पोस्टर पीएम मोदी का विरोध मोदी सरकार पर आप का आरोप आप अरविंद केजरीवाल का मोदी पर निशाना