कांग्रेस के घोषणा पत्र के जवाब में बीजेपी का 25 बिंदु का आरोप पत्र

author-image
एडिट
New Update
कांग्रेस के घोषणा पत्र के जवाब में बीजेपी का 25 बिंदु का आरोप पत्र

रायपुर. खैरागढ़ उपचुनाव को लेकर कांग्रेस के घोषणा पत्र के जवाब में बीजेपी ने आरोप पत्र जारी किया है।इसमें पच्चीस बिंदु शामिल हैं।उप चुनाव भले ही खैरागढ़ में है लेकिन इस पच्चीस बिंदु के आरोप पत्र में पूरे प्रदेश को शामिल किया गया है। 





पुतला दहन कराया गया





बीजेपी के इस आरोप पत्र में दस बिंदु खैरागढ़ विधानसभा को सीधे स्पर्श करते हैं। शेष पंद्रह बिंदु शेष छत्तीसगढ़ को लेकर उल्लेखित हैं। इन दस बिंदुओं में एक बिंदु यह कहता है कि स्व. देवव्रत सिंह को लगातार अपमानित किया गया, उनका पुतला दहन कराया गया। बीजेपी का आरोप पत्र, धर्म, बेरोजगारी, शराबबंदी, क़ानून व्यवस्था के साथ-साथ वादों को पूरा ना करने की बात कहता है।





कांग्रेस का घमंड चरम पर





इस आरोप पत्र के साथ ही बीजेपी ने निवेदन पत्र जारी किया है, जिसमें मतदाताओं को यह बताया गया है कि, वे क्यों कांग्रेस को हराएं। इस निवेदन में उल्लेखित है कि कांग्रेस का घमंड चरम पर है और यदि एक और विधायक मिल जाए तो उसे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा लेकिन अगर वह हारती है, तो कांग्रेस वादों को पूरा करने पर मजबूर होगी।



CONGRESS कांग्रेस BJP बीजेपी शराबबंदी manifesto घोषणा पत्र बेरोजगारी विधानसभा assembly unemployment by-election Liquor Prohibition उपचुनाव khairagarh खैरागढ़ Devvrat Singh देवव्रत सिंह