JABALPUR:विकास जारी रखने सीएम ने की बीजेपी को चुनने की अपील, सिविक सेंटर में कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:विकास जारी रखने सीएम ने की बीजेपी को चुनने की अपील, सिविक सेंटर में कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

Jabalpur. जबलपुर नगर निगम चुनाव बीजेपी के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बन चुका है। टिकट वितरण में अपने पंसदीदा प्रत्याशी डॉ जितेंद्र जामदार को मौका देने के बाद भी सीएम शिवराज सिंह चौहान आगे आकर मोर्चा संभालने से नहीं चूक रहे। शनिवार को नामांकन के आखिरी दिन सीएम शिवराज सिंह ने सिविक सेंटर में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और पार्टी की जीत के लिए जी जान से जुटने की अपील की। 









देर न हो जाए इसलिए सुबह ही भर दिया पर्चा







जबलपुर में सीएम का आगमन 3 बजे के आसपास होने का कार्यक्रम था लिहाजा पार्टी नेताओं ने एक राय होकर बीजेपी महापौर प्रत्याशी जितेंद्र जामदार का नामांकन सुबह-सुबह ही दाखिल करा दिया था। इस दौरान बिना ज्यादा ताम-झाम के बीजेपी प्रत्याशी चुनिंदा पार्टी नेताओं के साथ नाम निर्देशन कक्ष पहुंचे और पर्चा दाखिल किया। 









टिकट वितरण से नाराज कार्यकर्ताओं के मान मनौव्वल का दौर शुरू







वहीं टिकट वितरण से नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने भी बीजेपी संगठन सक्रिय हो चला है। टिकट न मिलने का दुख मनाने भी कार्यकर्ताओं को थोड़ा समय दिया जा रहा है वहीं नाम वापसी की तारीख से पहले हर कार्यकर्ता को मनाने संगठन के बड़े नेता सक्रिय हो चुके हैं। 









चाह थी महापौर की मिला पार्षद का टिकट







हर बार की तरह इस बार भी टिकिट वितरण में कई दिल टूटे हैं, जबलपुर के अग्रसेन वार्ड में तो तब हद हो गई जब पार्टी द्वारा घोषित लिस्ट जारी होने के कुछ घंटे बाद यहां समर्थ तिवारी को बदलकर कमलेश अग्रवाल को टिकट देने का ऐलान कर दिया गया। कमलेश जहां महापौर पद के सशक्त दावेदार थे ऐसे में शायद उन्हें दिलासा देने के लिए यह सब किया गया। लेकिन इस फैसले से समर्थ तिवारी भी नाराज हैं और अन्य वार्डों में टिकट कटने वाले भी। 



जबलपुर डॉ जितेंद्र जामदार DR JITENDRA JAMDAR Shivraj Singh Chauhan Jabalpur जबलपुर न्यूज़ बीजेपी महापौर प्रत्याशी CM rally Jabalpur News शिवराज सिंह चौहान Nomination