मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने श्राद्ध की कामना करने वालों को दिया चौंकाने वाला जवाब

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने श्राद्ध की कामना करने वालों को दिया चौंकाने वाला जवाब

BHOPAL. सीएम शिवराज सिंह चौहान बुधवार 11 अक्टूबर को उत्तराखंड का यात्रा से लौट आए। इसके बाद सीएम चुनाव प्रचार में जुट गए। उन्होंने भोपाल उत्तर विधानसभा सीट के टीला जमालपुरा से रोड शो किया और सभा को संबोधित किया। उन्होंने उनके श्राद्ध की कामना करने वालों पर जोरदार पलटवार किया। सीएम ने कहा कि मेरी श्राद्ध की दुआ करने वालों के लिए मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि उन्हें भगवान लंबी उम्र दे।

'बीजेपी के शासन में ही सुखी रहोगे'

सीएम शिवराज ने कहा कि मेरे श्राद्ध करने की दुआ करने वालों से मैं कहूंगा कि याद रखो, तुम भी सुखी बीजेपी के शासन में ही रह पाओगे। शिवराज ने कहा कि मैं उत्तराखंड की यात्रा से आया हूं। वहां मैंने गंगा जी की पूजा की और संकल्प लिया कि मध्यप्रदेश में भारी बहुमत से बीजेपी की सरकार बनाएंगे। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा के लिए वोट मांगे।

ये खबर भी पढ़िए..

रीवा में पूर्व विधानसभा स्पीकर श्रीनिवास तिवारी के पोते को थी कांग्रेस से टिकट की उम्मीद, मिला महामंत्री पद, BJP जॉइनिंग की अटकलें

'कांग्रेस ने मध्यप्रदेश को तबाह कर दिया'

सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने मध्यप्रदेश को तबाह और बर्बाद कर दिया। इन्होंने देश को भी घोटालों का देश बना दिया। कांग्रेस के राज में कोयला घोटाला, 2-जी घोटाला, 3-जी घोटाला, 4-जी घोटाला, जीजाजी घोटाला ये सब हुए। घोटाले पर घोटाले करने वाली कांग्रेस के लोग हमसे आंख मिलाकर बात करते हैं।

Madhya Pradesh Assembly elections मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव CM Shivraj सीएम शिवराज Shraddha post issue CM Shivraj reply श्राद्ध वाली पोस्ट का मामला सीएम शिवराज का जवाब