अमित शाह पर कांग्रेस का पलटवार, कहा-सांप्रदायिक तनाव भड़काने के लिए दिया भाषण, चुनाव आयोग से करेंगे शिकायत

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
अमित शाह पर कांग्रेस का पलटवार, कहा-सांप्रदायिक तनाव भड़काने के लिए दिया भाषण, चुनाव आयोग से करेंगे शिकायत

RAIPUR. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी जंग तेज हो गई हैं। राजनांदगांव में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। अब शाह के बयान को लेकर कांग्रेस ने पलटवार किया है। रायपुर में कांग्रेस ने अमित शाह पर सांप्रदायिक तनाव भड़काने के लिए योजनाबद्ध तरीके से भाषण देने का आरोप लगाया। साथ ही कांग्रेस ने कहा चुनाव आयोग से अपेक्षा करेंगे की वह स्वयं संज्ञान ले और अमित शाह पर कार्रवाई करें। कांग्रेस इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेगी।

शाह ने कांग्रेस पर लगाए झूठे आरोप

कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि अमित शाह छत्तीसगढ़ आए थे। ईडी के रट्टू तोते की भांति एक बार फिर से ईडी की लिखी पटकथा के आधार पर कांग्रेस पर झूठे आरोप लगाकर गए। शाह बड़ी बेशर्मी से देश की सबसे ईमानदार सरकार (जिसकी योजनाओं का शत प्रतिशत हिस्सा सीधे हितग्राहियों के खाते में जाता है) पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे है। छत्तीसगढ़ के चावल का कोटा केंद्र 86 लाख से घटाकर 61 लाख क्यों किया इस पर अमित शाह कुछ नहीं बोले? बताये छत्तीसगढ़ का कोटा क्यों घटाया?

अडानी की कंपनियों में 20 हजार करोड़ किसके लगे है?

भ्रष्टाचार पर बड़ी-बड़ी बातें करने वाले अमित शाह हमारी सरकार पर मनगढ़त आरोप लगाने वाले अमित शाह ने यह नहीं बताया अडानी की सेल कंपनियों में 20 हजार करोड़ किसके लगे है? रमन और उनके मंत्री मंडल के सदस्यों के 1 लाख करोड़ के भ्रष्टाचार पर अमित शाह की बोलती क्यों बंद है?

शाह याद कर रहे थे रमन सिंह के करप्शन का पाप

उन्होंने आगे कहा कि अमित शाह सभा में शायद रमन सिंह के भ्रष्टाचार की चैन और अमन एटीएम याद कर रहे थे। डॉक्टर साहब, मैडम सीएम और ऐश्वर्या रेसीडेंसी का पता जो नान मामले में जब्त डायरी में दर्ज था। चाऊर वाले बाबा का मुखौटा लगाकर छत्तीसगढ़ के लाखों गरीब जनता के नाम पर फर्जी राशन कार्ड बनाकर 36 हजार करोड़ के नान घोटाले का पैसा नागपुर, लखनऊ और दिल्ली तक पहुंचा। रमन सिंह के करप्शन का पाप अमित शाह याद कर रहे थे। भ्रष्टाचारियों को उल्टा लटकना की बात अमित शाह का जुमला है, दरअसल भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों के राष्ट्रीय संरक्षक तो अमित शाह ही है।

जनता के लिए काम करती है कांग्रेस सरकार

वरिष्ठ प्रवक्ता सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य छत्तीसगढ़ी लोगों के लिए बना था, किन्तु भारतीय जनता पार्टी ने लगातार 15 साल तक छत्तीसगढ़ की उपेक्षा की। छत्तीसगढ़ी संस्कृति को पिछले पांच साल में समुचित सम्मान मिला। सबसे ज्यादा किसानों को ब्याज मुक्त ऋण देने का कीर्तिमान भूपेश बघेल की सरकार ने किया। कांग्रेस की छत्तीसगढ़ सरकार जनता के लिए काम करती है। किसानों का कर्जामाफ किया जाता है, जबकि मोदी सरकार अडानी के लिए काम करती है पूंजीपतियों का कर्जामाफ करती है।

Amit Shah's public meeting in Rajnandgaon रायपुर न्यूज छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव अमित शाह का कांग्रेस पर निशाना Chhattisgarh Assembly Elections Amit Shah target on Congress कांग्रेस नेता सुशील आनंद शुक्ला Raipur News Congress leader Sushil Anand Shukla राजनांदगांव में अमित शाह की जनसभा