MP: गृहमंत्री का तंज, कांग्रेस के चिंतन शिविर में सिर्फ एक परिवार की होगी चिंता

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
MP: गृहमंत्री का तंज, कांग्रेस के चिंतन शिविर में सिर्फ एक परिवार की होगी चिंता

BHOPAL. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के चिंतन शिविर पर तंज कसा है। उन्होंने कहा, राजस्थान में चिंतन शिविर नहीं हो रहा, वह चिंता शिविर है, पार्टी को बचाने की चिंता है, राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने की चिंता है। इन सब विषयों पर वहां चिंता होगी कि किस तरह से और कैसे कांग्रेस की खिसकती जमीन को बचाया जाए। गृह मंत्री ने कहा कि मैं मानता हूं कि एक परिवार की स्थिति के लिए यह चिंतन शिविर है। उत्तर प्रदेश में मदरसों में राष्ट्रगान को अनिवार्य कर दिया गया है। इस पर गृह मंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश में ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं है।





नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस से पूछे सवाल

कश्मीर में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या के मामले में गृह मंत्री ने कहा कि इस पर राहुल गांधी अपने आप को कश्मीरी पंडित कहते हैं, क्यों मौन हैं। राहुल गांधी से लेकर पूरी कांग्रेस इस विषय पर मौन है। यही कांग्रेस का असली चरित्र है। कांग्रेस की तुष्टीकरण की नीति को पूरा देश देख रहा है। इसलिए कांग्रेस सिकुड़ती जा रही है। कांग्रेस ने हमेशा लोगों को बांटने का काम किया है। ज्ञानव्यापी मस्जिद के विषय में गृह मंत्री ने कहा कि जो सच है, वह सामने आना चाहिए।





गृह मंत्री ने कोरोना को लेकर दी जानकारी

गृह मंत्री ने बताया कि कोरोना के पिछले 24 घंटे में मध्यप्रदेश में 35 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 33 लोग ठीक हुए हैं। मध्यप्रदेश में एक्टिव केस केवल 232 बचे हैं। मध्यप्रदेश में 7855 सैंपल लिए गए हैं। संक्रमण दर हमारी 0.45% है, जबकि रिकवरी दर हमारी 98.7% बनी हुई है। पिछले 24 घंटे में कोई भी पुलिसकर्मी संक्रमित नहीं हुआ है। पुलिस का केवल एक जवान अब एक्टिव केस में है। पिछले 24 घंटे में वैक्सीनेशन 39255 लोगों का किया गया।


Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Bhopal News Rahul Gandhi राहुल गांधी CONGRESS कांग्रेस भोपाल Home Minister Narottam Mishra गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा Mp news in hindi मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी chintan shivir चिंतन शिविर