नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने बीजेपी को घेरा, बोले - आतंकवाद को पैदा कर दिया

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने बीजेपी को घेरा, बोले - आतंकवाद को पैदा कर दिया

JABALPUR. मध्यप्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह का एक बड़ा बयान सामने आया। उन्होंने कहा कि अब मध्य प्रदेश के मामा का मूड बदल गया है। लिहाजा अब प्रदेश में विकराल स्थिति होने वाली है। उन्होंने कहा कि अब बीजेपी अलग-अलग नामों से जानी जा रही है। कहीं बजरंग दल, तो कहीं वनवासी दल, तो कभी विश्व हिंदू परिषद, तो कभी राम सेना। ये तमाम नाम आज बीजेपी के हो चुके हैं। इन लोगों ने आज आतंकवादी संगठनों को पैदा कर दिया है, जो कि ट्रेनिंग कैंप चला रहे हैं।









बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप





गोविंद सिंह ने कहा कि अगर इसकी जांच हो जाए, तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। आज जो लोग लाठी लेकर घूम रहे हैं, वो कौन हैं सबको पता है। गोविंद सिंह ने कहा कि सिवनी में कैंप चल रहा है, बड़े-बड़े लोग वहां पर लाठी-फरसा लेकर घूम रहे हैं। दो आदिवासियों की हत्या के मामले में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि महज आधे घंटे के भीतर आखिर इतने गांव के लोग कैसे पहुंच गए। यह सब बीजेपी की एक साजिश है, इनका एक ग्रुप चल रहा है, जो कि जगह-जगह लोगों के बीच आतंक फैला रहा है।









सिवनी मामले को ले जाएंगे कोर्ट





विधानसभा नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने सिवनी की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि दो आदिवासी युवाओं की हत्या के मामले में किसी से भी अब न्याय की उम्मीद नहीं है। अब यह पूरा मामला न्यायिक जांच में जाएगा। कांग्रेस इस पूरे मामले को विधानसभा में भी उठाएगी और अगर फिर भी न्याय नहीं मिला तो कोर्ट की शरण लेंगे।



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Jabalpur News जबलपुर न्यूज नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह Mp news in hindi मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी BJP TERRORIST OPPOSITION LEADER GOVIND SINGH GOVIND SINGH BJP BJP terrorist training camp बीजेपी आतंकवाद गोविंद सिंह बीजेपी बीजेपी आतंकवाद ट्रेनिंग कैंप