कमलनाथ पर बरसे मंत्री सारंग, बोले- हिंदू विरोधी नीति पर काम करती है कांग्रेस

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
कमलनाथ पर बरसे मंत्री सारंग, बोले- हिंदू विरोधी नीति पर काम करती है कांग्रेस

BHOPAL. कोरोना की स्थिति, कमलनाथ के कर्ज माफी वाले बयान और मध्यप्रदेश में कांग्रेस के मजदूर दिवस मनाए जाने को लेकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का बड़ा बयान सामने आया है। सारंग ने कहा कि कांग्रेस ने मजदूरों के लिए कभी कुछ नहीं किया। गरीबों के असली मसीहा शिवराज हैं, जो मकान बनवा रहे हैं। कांग्रेस तो सिर्फ अपने मकान बनवाती है। दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर गरीबों का हक मारकर बड़े-बड़े बंगले बनवाने का आरोप लगाया है।







सारंग ने कांग्रेस को बताया हिंदू विरोधी





पूर्व सीएम कमलनाथ के कर्ज माफी वाले बयान पर पलटवार करते हुए मंत्री सारंग ने कहा कि कमलनाथ ने 15 महीने में एक भी किसान का 2 लाख का कर्जा माफ नहीं किया। बेरोजगारों को भत्ता देने की बात कही थी, किसी को कुछ नहीं दिया। भ्रष्टाचार में डूबी कांग्रेस सरकार प्रदेश की आर्थिक स्थिति बिगाड़ दी थी। अब कांग्रेस की सरकार कहीं नहीं आने वाली है। कभी अधिकारियों को चमकाते हैं, कभी अपने कार्यकर्ताओं को पुचकारते हैं। कांग्रेस की नीति हिंदू और जनता विरोधी है.









अजय सिंह-राकेश चौधरी की मुलाकात पर तंज





अजय सिंह और राकेश चौधरी की मुलाकात पर तंज कसते हुए कहा कि जब एकता नहीं होती तो जो सच नहीं होता वही दिखाना पड़ता है। लड्डू खिलाने से मतभेद दूर नहीं होते। यह दोनों एक समय एक दूसरे के विरोधी रहे हैं। इनके मन में शोले भड़क रहे हैं। सिर्फ दिखावे के लिए ऐसा कर रहे हैं। अजय सिंह वही हैं, जो राकेश चौधरी को कहते थे इनकी तरफ देखूंगा भी नहीं। राकेश राम का विरोध करने वाली कांग्रेस की तरफ क्यों चले गए यह बड़ा सवाल है। सारंग ने त्रिदेव के प्रशिक्षण को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि त्रिदेव के माध्यम से संगठन को मजबूत बनाने के लिए प्रशिक्षण दिया जा रहा है।









कोरोना के 31 नए मरीज मिले





कोरोना की स्थिति को लेकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि हम पूरे हालात पर नजर बनाए हुए हैं। प्रदेश में अभी सख्ती से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की जरूरत है। सभी लोग दो गज की दूरी और मास्क का उपयोग करें। चिकित्सा शिक्षा मंत्री के मुताबिक पिछले 24 घंटे में 31 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं, जबकि 8 हजार से ज्यादा टेस्ट किए गए हैं। सारंग ने बताया कि प्रदेश के अस्पतालों में किसी तरह की कोई कमी नहीं है।



Madhya Pradesh Corona in Madhya Pradesh मध्यप्रदेश में कोरोना MP Political News loan waiver in Madhya Pradesh Bhopal News in Hindi मजदूर दिवस मजदूर दिवस मध्यप्रदेश मध्यप्रदेश में कर्ज माफी labor day bhopal samachar mp