महाराष्ट्र: MP नवनीत और MLA रवि राणा के खिलाफ केस दर्ज, दोनों थाना पहुंचे

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
महाराष्ट्र: MP नवनीत और MLA रवि राणा के खिलाफ केस दर्ज, दोनों थाना पहुंचे


Mumbai. महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा और लाउडस्पीकर पर राजनीति बढ़ती जा रही है। मुंबई के खार इलाके में अमरावती सांसद नवनीत राणा के आवास के बाहर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने विरोध-प्रदर्शन किया। सैकड़ों कार्यकर्ताओं को उनके आवास के बाहर देखा गया। इस बीच नवनीत और उनके पति रवि राणा को पुलिस खार पुलिस स्टेशन लेकर पहुंची है। इस दौरान नवनीत ने कहा कि हमें जबरन यहां लाया गया है। उन्होंने देवेंद्र फडणवीस से मदद की गुहार लगाई है। इससे पहले नवनीत राणा ने कहा कि मुझे लगता है कि मेरा उद्देश्य स्पष्ट तरीके से पूरा हो गया। हम मातोश्री तक नहीं पहुंच पाए, लेकिन जो हनुमान चालीसा हम करने वाले थे, वो कई भक्त वहां मातोश्री के सामने हनुमान चालीसा पढ़ रहे हैं। कहीं ने कहीं ये सिद्ध होता है कि हमारी आवाज वहां तक पहुंची है।कहा कि उन्हें और उनके पति को जबरदस्ती पुलिस स्टेशन लाया गया है। मैं सांसद हूं और मेरे पति विधायक हैं।



शिवसेना पर साधा निशाना



उन्होंने कहा कि जो भी गुंडे उद्धव ठाकरे ने हमारे घर तक भेजे हैं, अमरावती के घर में हो या मुंबई के घर में हो। बाला साहब के साथ ही उनके शिवसैनिक कब के चले गए। आज की शिवसेना गुंडों की शिवसेना रह गई है। उद्धव ठाकरे के इशारों पर गुंडागर्दी करने का काम महाराष्ट्र में किया जा रहा है।



शिवसेना ने राणे के घर के बाहर किया प्रदर्शन?



दरअसल, बडनेरा से निर्दलीय विधायक रवि राणा और उनकी पत्नी व सांसद नवनीत राणा ने शनिवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने का एलान किया था। जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई थी। वहीं इस ऐलान के बाद से शिवसेना के सैकड़ों कार्यकर्ता राणे परिवार के आवास के बाहर जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं। कई कार्यकर्ता तो बैरिकेड्स तोड़कर गेट के अंदर भी घुस गए। हालांकि, राणा दंपति मातोश्री तो नहीं पहुंचे, पर उनके समर्थकों ने वहां हनुमान चालीसा का पाठ किया।

 


Shiv Sena शिवसेना MP Controversy विवाद Devendra Fadnavis देवेंद्र फडणवीस Hanuman Chalisa हनुमान चालीसा Mumbai मुंबई सांसद Amravati अमरावती Navneet Rana नवनीत राणा