जबलपुर :राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के आगमन पर जबलपुर में रोड शो की तैयारी

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर :राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के आगमन पर जबलपुर में रोड शो की तैयारी





 





JABALPUR: पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव की रणभेरी बजने की सुगबुगाहट के बीच बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के प्रदेश दौरे ने जबलपुर में राजनैतिक सरगर्मियां बढ़ा रखी हैं। अपने आलाकमान के स्वागत के लिए जहां राजधानी में सीएम और प्रदेश अध्यक्ष मोर्चा संभाले हुए हैं वहीं संस्कारधानी जबलपुर में स्वागत की तैयारियों का जिम्मा सांसद राकेश सिंह ने संभाल लिया है। 1 जून को नड्डा के आगमन पर भव्य स्वागत के लिए पार्टी ने रोड शो का आयोजन रखा है। डुमना विमानतल से पार्टी के संभागीय दफ्तर तक निकाले जाने वाले इस रोड शो के रूट का सोमवार को सांसद ने प्रशासनिक दल बल के साथ निरीक्षण किया। मौका चुनावों का है इसलिए इस पूरे रोड शो के दौरान जगह-जगह स्वागत मंच लगने स्वाभाविक हैं। लिहाजा रोड शो को भव्य बनाने प्रशासनिक और पार्टी स्तर पर सभी तैयारियां पूरी करने के निर्देश दिए जा चुके हैं।





दलित कार्यकर्ता के यहां नड्डा खाऐंगे 2 जून की रोटी





नड्डा अपने तय संगठनात्मक दौरे के कार्यक्रम के तहत रोड शो के अलावा युवाओं से संवाद के साथ-साथ पार्टी के विभिन्न स्तरों की बैठक में हिस्सा लेंगे। इसके अलावा पार्टी के परिपाटी के तहत 2 जून को उनके भोजन का कार्यक्रम दलित कार्यकर्ता के घर पर रखा गया है।





अध्यक्ष का स्वागत करेगी पार्टी दामाद का संस्कारधानी





यूं तो किसी भी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का आगमन कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ाने वाला होता ही है। लेकिन सभी जानते हैं कि नड्डा जबलपुर के दामाद हैं इस लिहाज से उनका यह दौरा पार्टी कार्यकर्ताओं ही नहीं शहरवासियों के लिए भी बेहद खास है। पंचायत और नगरीय निकाय चुनावों के ठीक पहले इस दौरे का महत्व भाजपा खेमे के दावेदारों में भी हवा भर रहा है। दूसरी तरफ पूर्व सांसद जयश्री बैनर्जी और उनसे जुड़े खास भाजपाईयों के लिए नड्डा का यह दौरा आत्मीय भी है।



JP Nadda जेपी नड्डा National President JP Nadda 2 जून की रोटी Road Show JP Nadda MP Visit नड्डा जबलपुर के दामाद नड्डा के आगमन पर अध्यक्ष का स्वागत कार्यकर्ताओं में उत्साह दलित कार्यकर्ता सांसद ने प्रशासनिक दल बल के साथ निरीक्षण