JABALPUR:अपहरण की आशंका निकली बेबुनियाद, पर विधायक ने पुलिस पर लगाए पक्षपात के आरोप

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:अपहरण की आशंका निकली बेबुनियाद, पर विधायक ने पुलिस पर लगाए पक्षपात के आरोप

Jabalpur. शहपुरा नगर परिषद में पार्षद पद की कांग्रेस उम्मीदवार के लापता पति को आखिरकार पुलिस ने ढूंढ निकाला। उम्मीदवार के पति अशोक बर्मन ने पुलिस को यह बताया है कि वह तो घूमने गया था, लेकिन इस बीच उसने अपनी पत्नी का नामांकन फार्म वापस भी ले लिया था। नामांकन वापसी के बाद शहपुरा नगर परिषद के वार्ड नंबर 5 का निर्वाचन निर्विरोध होने की स्थिति में आ गया है। विधायक ने इसे पुलिस और भाजपा का षडयंत्र करार दिया है। 





निर्वाचन आयोग को भेजी शिकायत




निर्वाचन आयोग को विधायक ने जो शिकायत भेजी है उसमें पुलिस और प्रशासन द्वारा प्रत्याशी पर दबाव डालकर फार्म विड्रा कराए जाने के आरोप लगाए गए हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि शहपुरा में हो रहे चुनाव में धनबल, बाहुबल और शराब का खुलेआम प्रयोग हो रहा है। 





धरने पर बैठे थे विधायक संजय यादव




सोमवार की रात विधायक संजय यादव इसी मामले को लेकर अपने समर्थकों के साथ शहपुरा थाने में धरने पर बैठे थे। विधायक का अब भी यही कहना है कि पुलिस प्रत्याशी अनीता बर्मन और उसके पति से बात तक नहीं करने दे रही है। जिससे प्रशासनिक दबाव स्पष्ट झलकता है।


Jabalpur News Election Commission Jabalpur जबलपुर निर्वाचन आयोग संजय यादव जबलपुर न्यूज़ विधायक SHAHPURA Shahpura nagar parishad MLA sanjay yadav