दतिया : CM योगी ने मां पीतांबरा के किए दर्शन, नरोत्तम मिश्रा भी रहे साथ मौजूद

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
दतिया : CM योगी ने मां पीतांबरा के किए दर्शन, नरोत्तम मिश्रा भी रहे साथ मौजूद

DATIYA. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक दिवसीय प्रवास पर रविवार को दतिया पहुंचे। उन्होंने मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के साथ मंदिर में पीतांबरा माई के दर्शन कर वन खंडेश्वर महादेव का जलाभिषेक किया। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में भारी मतों से जीत के बाद योगी आदित्यनाथ का यह पहला मध्य प्रदेश दौरा है। 





गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर दी जानकारी



गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ फोटो ट्विटर पर शेयर की। उन्होंने लिखा - दतिया में आज सुबह उत्तर प्रदेश के लोकप्रिय एवं यशस्वी मुख्यमंत्री महंत श्री योगी आदित्यनाथ जी के साथ पीताम्बरा शक्तिपीठ में माई के दर्शन और पूजा अर्चना कर देशवासियों की सुख-समृद्धि और खुशहाली की कामना की।





योगी के एम दौरे के सियासी मायने



उत्तरप्रदेश के सीएम योगी के मध्यप्रदेश दौरे के अब कई मायने भी निकाले जा रहे हैं। उनके इस दौरे को साल 2023 में मध्यप्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि 2023 में मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद योगी आदित्यनाथ बीजेपी की ओर से स्टार प्रचारक होंगे। इस दर्शन को एमपी में योगी की एंट्री का बहाना बताया जा रहा है। बीजेपी को उम्मीद है कि जिस तरह से बीजेपी ने प्रचंड मतों से उत्तरप्रदेश में जीत हासिल की है, ठीक उसी तरह मध्यप्रदेश में भी बीजेपी परचम लहराएगी।


Madhya Pradesh मध्यप्रदेश UP CM Yogi Adityanath यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ दतिया न्यूज Mp news in hindi मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी datiya news narottam mishra datiya cm yogi datiya Yogi Adityanath visit Pitambara peeth पीतांबरा पीठ में योगी आदित्यनाथ Datia Pitambara peeth दतिया पीतांबरा पीठ नरोत्तम मिश्रा दतिया सीएम योगी दतिया