Jabalpur:बाहरी प्रत्याशी बनानेपर वार्डवासियों ने सांसद के घर किया विरोध प्रदर्शन

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
Jabalpur:बाहरी प्रत्याशी बनानेपर वार्डवासियों ने सांसद के घर किया विरोध प्रदर्शन

Jabalpur. बीजेपी में पार्षद टिकट वितरण को लेकर विरोध के स्वर फूट रहे हैं। वार्ड के बाहर का प्रत्याशी बनाने पर भाजपा कार्यकर्ता व क्षेत्र के निवासी विरोध दर्ज करा रहे हैं। बुधवार को सुभाष चन्द्र बोस वार्ड के निवासियों ने वार्ड के बाहर का प्रत्याशी बनाने पर सांसद राकेश सिंह के निवास पर पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया उन्होंने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में फर्क है।







25 वर्ष से बाहर का प्रत्याशी







पार्षद टिकट के दावेदार दिलीप पटेल का कहना है कि पिछले 25 वर्ष से यहां अन्य वार्ड से प्रत्याशी थोपा जा रहा है। अभी तक यह वार्ड सामान्य था। इस बार यह वार्ड ओबीसी हुआ है तो ओबीसी होने के नाते मैंने टिकट मांगी तो मुझे टिकट नहीं दी और अन्य वार्ड के कार्यकर्ता को टिकट दे दी। 







सांसद के घर पर प्रदर्शन







सुभाषचंद्र बोस वार्ड के निवासियों  ने दिलीप पटेल के पक्ष सांसद राकेश सिंह से बातचीत की।कोई हल नहीं निकलने पर भीड़ कमरे में घुस गई और टिकट कन्फर्म करने की मांग करने लगी। दिलीप पटेल का कहना है कि भाजपा टिकट देती तो ठीक है। वरना वे निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।



सांसद राकेश सिंह का कहना है कि हर कार्यकर्ता को अपनी बात कहने का अधिकार है। इसमें किसी तरह का विरोध करने वाली बात नहीं है। वैसे तो यही होना चाहिए कि जो जिस वार्ड का है उसे वहीं से टिकट मिले। लेकिन जीतने वाले कैंडिडेट को भी प्राथमिकता दी जाती है। गाइड लाइन का पालन हो रहा है।



BJP सांसद राकेश सिंह bahri pratyashi pratyashi virodh भाजपा Jabalpur Rakesh singh sansad Jabalpur News बाहरी प्रत्याशी दिलीप पटेल सांसद के घर पर प्रदर्शन