Jabalpur:भविष्य के भारत को साकार करने की डिवाइस है युवा-नड्डा

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
Jabalpur:भविष्य के भारत को साकार करने की डिवाइस है युवा-नड्डा





जबलपुर- भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा जबलपुर के वैटनरी काॅलेज मैदान में आयोजित यूथ कनेक्ट अभियान कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने युवाओं को संबोधित करते हुए भविष्य के भारत को साकार करने केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं और अभियानों को जमीनी स्तर पर क्रियान्वित करने का संदेश दिया। आदि शंकराचार्य और स्वामी विवेकानंद समेत अनेक महापुरूषों को याद करते हुए नड्डा ने कहा कि अन्य कई सारे देश आज बूढ़े हो चुके हैं लेकिन भारत के युवा हमारे देश को युवा बनाए हुए हैं। नड्डा यहां आपातकाल के दौर को भी याद करना नहीं भूले और जेपी आंदोलन में युवाओं की भूमिका का जिक्र किया। 





हिंदी पाठ्यक्रम पर सीएम की ठपठपाई पीठ



मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की प्रशंसा करते हुए नड्डा ने कहा कि चैहान के कारण ही प्रदेश के युवा मेडिकल और इंजीनियरिंग की पढ़ाई अब हिंदी में कर पा रहे हैं। जिससे कान्वेंट ही नहीं हिंदी मीडियम का छात्र भी डाॅक्टर और इंजीनियर बन पा रहे हैं। इस दौरान नड्डा ने केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं की उपलब्धियां गिनाने का काम भी किया। 





फर्श से अर्श तक पहुंचाती है बीजेपी-सीएम



सीएम शिवराज ने अपने संबोधन में कहा कि बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जो कार्यकर्ताओं की क्षमता और मेहनत के साथ पूरा न्याय करती है। उन्होने कहा कि युवा मोर्चा कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाएं क्योंकि युवा ही आगे चलकर बड़े पदों को संभालेंगे क्योंकि बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जो बगैर पारिवारिक बैकग्राउंड के भी लोगों को पूरा मौका देती है।





Input- OP Nema



वैटनरी काॅलेज मैदान yuva morcha youth conect abhiyan मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की प्रशंसा जेपी आंदोलन में युवाओं की भूमिका फर्श से अर्श तक पहुंचाती है बीजेपी-सीएम हिंदी पाठ्यक्रम पर सीएम की ठपठपाई पीठ BJP का यूथ कनेक्ट अभियान कार्यक्रम Youth is the device to realize future India: Nadda JP Nadda आपातकाल के दौर को भी याद मेडिकल और इंजीनियरिंग की पढ़ाई अब हिंदी में