सबसे अच्छी सरकार मेरी सरकार, इस नारे के साथ बूथ तक जाएगी बीजेपी, शाह ने कहा कार्यकर्ताओं तक पहुंच गया नारा तो जीत तय

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update

सबसे अच्छी सरकार मेरी सरकार, इस नारे के साथ बूथ तक जाएगी बीजेपी, शाह ने कहा कार्यकर्ताओं तक पहुंच गया नारा तो जीत तय

अरूण तिवारी BHOPAL. केंद्रीय गृह मंत्री और मप्र विधानसभा चुनाव के मुख्य रणनीतिकार अमित शाह ने प्रदेश के लिए नया नारा दिया है। दिल्ली में हुई बैठक में शाह ने प्रदेश के नेताओं से कहा कि सबसे अच्छी सरकार मेरी सरकार के नारे के साथ इस चुनाव में उतरना है। इस नारे को बूथ के कार्यकर्ताओं तक पहुंचाना है। यदि ये नारा कार्यकर्ताओं की जुबान पर चढ़ गया और उन्होंने इसे लोगों तक पहुंचा दिया तो इसके परिणाम पार्टी को चुनाव जिताने में सहायक होंगे। इस बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव, सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव, प्रबंध समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर समेत अन्य नेता मौजूद थे। 





हर कार्यकर्ता से दस बार लगवाओ नारा 





अमित शाह ने कहा कि इस नारे के साथ हर मंडल,शक्ति केंद्र और बूथ कमेटियों की बैठकें की जाएं। इन बैठकों में इस नारे को दस बार लगवाया जाए। ये सुनिश्चित किया जाए कि हर कार्यकर्ता इस नारे को लगा रहा है। शाह ने कहा कि यदि ये नारा कार्यकर्ताओं को रट गया और पन्ना समितित और अर्ध पन्ना समिति के कार्यकर्ताओं तक पहुंच गया तो जीत सुनिश्चित है। कार्यकर्ताओं का ये दायित्व है कि वे लोगों तक इस नारे को पहुंचाएं। साथ ही कार्यकर्ता जनता के बीच में ये भी समझाएं कि बीजेपी सरकार सबसे अच्छी सरकार क्यों है। इसमें मोदी सरकार की गरीब कल्याण की योजनाएं सबसे ज्यादा प्रभावी साबित होंगी। 





हारे नेताओं और संतों से करो संवाद 





शाह ने ये भी निर्देश दिए कि पार्टी के कार्यकर्ता पार्षद से लेकर लोकसभा तक के चुनाव हार चुके नेताओं से भी निरंतर संवाद करें। उनको अपने इस कार्यक्रम के साथ जोड़ें। इसके अलावा गांवों के प्रमुख व्यक्ति, साधु-संतों से भी लगातार संपर्क करें। ये वे लोग हैं जो उस इलाके का मानस तैयार करते हैं। इनका साथ पार्टी को चुनाव में फायदा पहुंचा सकता है।



BJP बीजेपी Amit Shah अमित शाह CM Shivraj सीएम शिवराज mp election एमपी चुनाव