अंबिकापुर में कर्नाटक चुनाव पर मोहन मरकाम के बयान पर अरुण साव का करारा हमला, बोले-वे खुद अपनी पार्टी की चिंता करें

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
अंबिकापुर में कर्नाटक चुनाव पर मोहन मरकाम के बयान पर अरुण साव का करारा हमला, बोले-वे खुद अपनी पार्टी की चिंता करें

AMBIKAPUR. एक कार्यक्रम में शामिल होने सरगुजा पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने पत्रकारों से चर्चा करने के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। मोहन मरकाम के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने मोहन मरकाम को खुद की और पार्टी की चिंता करने की नसीहत भी दे डाली। 





मरकाम को खुद की और उनकी पार्टी की चिंता करेंः साव





दरअसल कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने छत्तीसगढ़ से एक भी भाजपा नेता को कर्नाटक में चुनाव के दौरान स्टार प्रचारक की सूची में शामिल नहीं किए जाने को लेकर तंज कसा था। साथ ही भाजपा पर दंगा फैलाने का आरोप भी मढ़ा था। इस पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वह खुद कर्नाटक चुनाव में चुनाव प्रचार करने जा रहे हैं। ऐसे में मोहन मरकाम को पूरी जानकारी नहीं होने का हवाला देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने मोहन मरकाम को खुद की और उनके पार्टी की चिंता करने की बात कही। यही नहीं मोहन मरकाम के द्वारा भाजपा के दंगा फैलाने के आरोप पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा नहीं बल्कि कांग्रेस दंगा फैलाने का काम करती है। बिरनपुर की घटना का हवाला देते हुए अरुण साव ने कहा कि अब तक मृतक भुनेश्वर साहू के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है और वहां सरकार एक पक्षीय कार्रवाई कर रही है। 





कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ को माफिया और धर्मांतरण का गढ़ बना दिया





इतना ही नहीं कांग्रेस के साढ़े 4 साल का हवाला देते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इन साढे 4 सालों में कांग्रेस की सरकार ने छत्तीसगढ़ को माफिया और धर्मांतरण का गढ़ बना दिया है। उन्होंने बूथ के जरिए भाजपा को सशक्त करने के साथ ही यह भी दावा किया कि जनता कांग्रेस सरकार से त्रस्त हो चुकी है और परिवर्तन चाहती है ऐसे में जनता इस चुनाव में डबल इंजन की सरकार बनाएगी और भाजपा की सरकार प्रदेश के साथ-साथ देश में भी अपना परचम लहरा सकेगी। 





यह खबर भी पढ़ें





रायपुर में सूर्यकांत तिवारी मसले पर कोर्ट के आदेश की अवहेलना, स्पेशल कोर्ट ने जारी किया जेल अधीक्षक को शोकॉज, मेडिकल रिपोर्ट तलब





मोहन मरकाम ने कहा कि छत्तीसगढ़ के भाजपा नेताओं में वो बात नहीं 





बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ से एक भी भाजपा नेता को स्टार प्रचारक नहीं बनाया गया है। इसे लेकर कांग्रेस ने तंज कसा है। प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि छत्तीसगढ़ के भाजपा नेताओं में वो बात नहीं है, जो केंद्रीय नेतृत्व चाहता है। इसलिए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह समेत, केंद्रीय मंत्री रह चुके नेताओं को भी कोई जिम्मेदारी नहीं सौंपी गई।





चुनाव से पहले सांप्रदायिक सौहार्द्र खराब करने की कोशिश में बीजेपी





मोहन मरकाम ने बिरनपुर घटना को लेकर भी निशाना साधा और कहा कि कहीं भी चुनाव से पहले दंगा फैलाने और सांप्रदायिक सौहार्द्र खराब करने की कोशिश बीजेपी करती है, लेकिन कांग्रेस सरकार ने सख्ती से काम लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा का हथकंडा काम नहीं आएगा। कांग्रेस विकास के एजेंडे पर जनता के बीच जाएगी, और 2023 में सरकार बनाएगी। उन्होंने भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के लगातार बस्तर दौरा टलने पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि ना प्रदेश के नेता अच्छा कर पा रहे हैं, और ना ही केद्रीय नेता, बस्तर में जेपी नड्डा, अमित शाह जैसे लोग दौरा कर चुके हैं। उनहें समझ में आ चुका है कि बस्तर में भाजपा की कोई संभावना नहीं हैं। इसलिए ओम माथुर का दौरा भी लगातार टल रहा है।



सीजी न्यूज मोहन मरकाम का बयान Mohan Markam's statement अंबिकापुर में अरुण साव बोले CG News कर्नाटक चुनाव अरुण साव ने कहा वे अपनी पार्टी की चिंता करें Arun Saw said to worry about his party Arun Saw said in Ambikapur Karnataka elections