Advertisment

भूपेश ने कहा- भरोसे के सम्मेलन में भीड़ से बीजेपी की दिमागी हालत अस्थिर, बस्तर में रमन सिंह जी को कोई नहीं पूछ रहा 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
भूपेश ने कहा- भरोसे के सम्मेलन में भीड़ से बीजेपी की दिमागी हालत अस्थिर, बस्तर में रमन सिंह जी को कोई नहीं पूछ रहा 

RAIPUR. चुनावी साल में वार-पलटवार जारी है। इसी क्रम में आज सीएम भूपेश बघेल ने पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह पर जमकर हमला बोला है। सीएम भूपेश ने कहा कि डॉ. रमन सिंह जी को अब बस्तर में कोई पूछ नहीं रहा है। उनके शासनकाल में बंदूक की नोक पर लोगों को ढोकर लाते थे और कार्यक्रम करवाते थे। लेकिन भरोसे के सम्मेलन में आई लाखों की भीड़ से भाजपा की दिमागी हालत अस्थिर हो गई है।





उन्होंने छत्तीसगढ़ की पहचान दिलाई थी





बिलासपुर में बंगाली समाज के आयोजन में शामिल होने से से पहले पुलिस परेड ग्राउंड हेलीपेड में मीडिया से चर्चा में सीएम ने कहा कि रमन सिंह के मुख्यमंत्री बनने के बाद बस्तर में कोई सैलानी नहीं जाता था। बाहर की बात तो छोड़िए, छत्तीसगढ़ के लोग भी जाने से डरते थे। वहां के आदिवासी दहशत में थे। व्यापारी डर हुए थे। नौजवान डरे हुए थे। ये पहचान स्थापित करके उन्होंने छत्तीसगढ़ की पहचान दिलाई थी। 





यह खबर भी पढ़ें

Advertisment





बिरनपुर गांव के सभी रास्ते सील, दशगात्र कार्यक्रम में 1200 से ज्यादा जवान तैनात, बाहरी व्यक्तियों का प्रवेश बंद





रमन सरकार की छिनी जमीनें आदिवासियों को वापस कराई





मीडिया से चर्चा के दौरान सीएम भूपेश ने कहा कि रमन की सरकार में भोले-भाले आदिवासियों को जेल में ठूंस दिया जाता था। फर्जी एनकाउंटर किया। ये पहचान वो बनाकर रखे थे। आए दिन आईईडी की आवाज पूरे देश में सुनाई पड़ती थी। ये पहचान रमन सिंह ने बनाकर रखी थी। हमने साढ़े चार सालों में वहां आदिवासियों के परंपरा, जल, जंगल, जमीन का आधिकार दिया। जो जमीने रमन सिंह की सरकार ने छीन ली थी, उसने हमने आदिवासियों को वापस कराया। आदिवासियों के खेती, किसानी को बढ़ावा दिया।  

Advertisment





हेट स्पीट मामले में होगी कार्रवाई





वहीं सोशल मीडिया पर हेट स्पीट व भडकाऊ पोस्ट के मामले में बीजेपी नेताओं को जारी हुए नोटिस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कानून के तहत कार्रवाई की जा रही है। जो समाज की सौहाद्रता खराब करने की कोशिश करेंगे उस पर कार्रवाई होनी चाहिए। इसके अलावा कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मालिक के बयान पर कहा सीएम बघेल ने कहा कि देश की जवानों की शहादत से जुड़ा मामला है।



CG News सीजी न्यूज छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel CM hits back at former CM BJP's mental condition is unstable no one is asking Raman Singh ji सीएम का पूर्व सीएम पर पलटवार बीजेपी की दिमागी हालत अस्थिर रमन सिंह जी को कोई नहीं पूछ रहा
Advertisment