राहुल गांधी मामले में छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल का बड़ा बयान, बोले- कुछ लोगों ने इंदिराजी के साथ भी यही भूल की थी

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
राहुल गांधी मामले में छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल का बड़ा बयान,  बोले- कुछ लोगों ने इंदिराजी के साथ भी यही भूल की थी

RAIPUR. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लोकसभा की सदस्यता के लिए अयोग्य ठहराए जाने के बाद कहा है कि कुछ लोगों ने इंदिरा गांधी के साथ भी यही भूल की थी। राहुल गांधी को लोकसभा की सदस्यता के लिए अयोग्य ठहराए जाने के कुछ देर बाद बघेल ने ट्वीट किया, तानाशाह को सबसे बड़ा डर होता है कि उससे लोग डरना बंद न कर दें। आप उसे डराना चाहते हैं जो पूरे देश को कह रहा है ‘डरो मत’।



... यहीं मिलेंगे जनता की अदालत में



सीएम बघेल ने कहा है, इंदिरा जी (पूर्व पीएम इंदिरा गांधी) के साथ भी यही भूल की थी कुछ लोगों ने, बाकी फिर इतिहास है, यहीं मिलेंगे जनता की अदालत में। जनता होगी, जननेता होगा..नहीं होगा तो सिर्फ डर और तानाशाह।



ये भी पढ़ें...






राहुल केरल के वायनाड से थे सांसद



बता दें कि सूरत की एक अदालत द्वारा मानहानि के मामले में सजा सुनाई है। जिसमें राहुल गांधी को शुक्रवार को लोकसभा की सदस्यता के लिए अयोग्य ठहराया दिया गया है। राहुल गांधी केरल की वायनाड से सांसद थे। लोकसभा सचिवालय की ओर से जारी अधिसूचना में कहा गया है कि उनकी अयोग्यता संबंधी आदेश 23 मार्च से प्रभावी होगा।



राहुल गांधी को 23 मार्च को सुनाई गई थी सजा



उल्लेखनीय है कि सूरत की एक अदालत ने ‘मोदी उपनाम’ संबंधी टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी के खिलाफ 2019 में मानहानि का केस दर्ज किया गया था। उसी मामले में राहुल गांधी का गुरुवार (23 मार्च) को दो साल कारावास की सजा सुनाई थी। हालांकि उसके बाद कोर्ट से राहुल गांधी को जमानत भी मिल गई थी और उनकी सजा के अमल पर 30 दिन तक के लिए रोक लगा दी, ताकि कांग्रेस नेता फैसले को चुनौती दे सकें।


Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Chhattisgarh CM Baghel Rahul Gandhi case Chhattisgarh CM Baghel Rahul Gandhi Chhattisgarh CM statement राहुल गांधी केस छग सीएम बघेल राहुल गांधी छग सीएम बयान छग सीएम बघेल