कांग्रेस अधिवेशन के दिन ही बीजेपी ने किया आवासहीन अधिवेशन का ऐलान, रायपुर में अनुमति नहीं आरंग में करेंगे आयोजन

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
कांग्रेस अधिवेशन के दिन ही बीजेपी ने किया आवासहीन अधिवेशन का ऐलान, रायपुर में अनुमति नहीं आरंग में करेंगे आयोजन

RAIPUR. नवा रायपुर में कल से कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारी है, इसके पहले आज कई कांग्रेस के नेता रायपुर पहुंच चुके हैं और कल से यहां अधिवेशन शुरू हो जाएगा। इसके पहले आज बीजेपी ने प्रेसवार्ता कर आवासहीन अधिवेशन का ऐलान कर दिया है। बीजेपी रायपुर जिला ग्रामीण ने भी 24 और 25 फरवरी को आरंग में आवासहीन अधिवेशन करने का कार्यक्रम तय कर दिया है। इस अधिवेशन में प्रधानमंत्री आवास योजना से प्रभावित रायपुर जिला ग्रामीण के 35 हजार से अधिक प्रभावित लोगों को आमंत्रित कर उनकी व्यथा सुनी जाएगी। 





रायपुर में अनुमति नहीं दी इसलिए आरंग में आयोजनः कश्यप





बताया जा रहा है कि ये अधिवेशन बिना पंडाल और बिना टेबल कुर्सी के लगातार 24 घंटे चलेगा। भारतीय जनता पार्टी रायपुर जिला ग्रामीण के अध्यक्ष अनिमेष कश्यप ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी देते हुए बताया कि शासन ने नया रायपुर में अधिवेशन की अनुमति नहीं दी, इसलिए वे आरंग में इसका आयोजन कर रहें है । 





यह खबर भी पढ़ें











ये अधिवेशन कर कांग्रेस के अधिवेशन का विरोध करेंगेः बीजेपी





वहीं बीजेपी नेता अशोक बजाज ने कहा कि PM आवास को लेकर बीजेपी लगातार आंदोलन कर रही है। लोगों को PM आवास नहीं मिल पा रहा है। वहीं कांग्रेस अधिवेशन के नाम पर करोड़ों खर्च कर रही है। बीजेपी ये अधिवेशन कर कांग्रेस के अधिवेशन का विरोध करेगी और पीएम आवास योजना के प्रभावितों की आवाज को सरकार तक पहुंचाने की कोशिश करेंगे। प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी के पूर्व विधायक देवजी पटेल, नवीन मार्कण्डेय, बीजेपी नेता जीएस मिश्रा, बीजेपी रायपुर ग्रामीण जिला के अध्यक्ष अमिनेष कश्यप विशेष रूप से उपस्थित थे।





बीजेपी 4 दिनों से कांग्रेस विधायकों-मंत्रियों के बंगले का घेराव कर रही है





बता दें कि भाजपा बीते चार दिनों से लगातार मोर आवास मोर अधिकार अभियान के तहत प्रदेश में कांग्रेस विधायकों और मंत्रियों के बंगले का घेराव कर रही है और वे पीएम आवास योजना के तहत गरीबों को आवास दिलाने की मांग राज्य सरकार से कर रही है।



congress session सीजी न्यूज आरंग में करेंगे आयोजन रायपुर में अनुमति नहीं बीजेपी भी करेगी आवासहीन अधिवेशन CG News will organize in Arang no permission in Raipur BJP will also hold houseless session कांग्रेस अधिवेशन