इंदौर में प्रियंका गांधी, कमलनाथ, अरूण यादव के खिलाफ बीजेपी ने की शिकायत, सरकार और बीजेपी की छवि धूमिल करने का आरोप

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
इंदौर में प्रियंका गांधी, कमलनाथ, अरूण यादव के खिलाफ बीजेपी ने की शिकायत, सरकार और बीजेपी की छवि धूमिल करने का आरोप



संजय गुप्ता INDORE. इंदौर में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी, पूर्व सीएम व पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ और अरूण यादव के खिलाफ बीजेपी ने थाने में औपचारिक तौर पर शिकायत की है। इसमें इन सभी पर बीजेपी और सरकार की छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए जांच करने और कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई है। मामला उस ट्वीट से जुड़ा है जिसमें एक न्यूज शेयर करते हुए 50 फीसदी कमीशन लिए जाने की बात कही गई थी।





बीजेपी ने यह लिखा है थाने में दिए आवेदन में





संयोगितागंज थाने में यह आवेदन दिए गए हैं। बीजेपी के विधि प्रकोष्ठ के निमेष पाठक की ओर से दिए आवेदन में कहा गया है कि कांग्रेस नेताओं द्वारा 50 फीसदी कमीशन को लेकर ट्वीट किए गए हैं। इसमें लिखा है कि मध्यप्रदेश में ठेकेदार के संघ ने हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर शिकायत की है कि प्रदेश में 50 फीसदी कमीशन देने पर ही भुगतान मिलता है। साथ ही किसी समाचार पत्र की कटिंग शेयर की थी जिसका हेडिंग था सोशल मीडिया पर वायरल पत्र पेटी कांट्रेक्टर की चिट्‌ठी लिखा 50 फीसदी कमीशन मांगा जा रहा है जांच करो। इसमें लघु व मध्यम संविदाकार संघ के नाम से किसी ज्ञानेंद्र अवस्थी नाम के व्यक्ति के ओर से पत्र लिखे जाने की बात है। पाठक ने आगे लिखा है कि हमने पता किया है ऐसा कोई संघ और कोई अवस्थी नाम का व्यक्ति नहीं है। यह जानबूझकर कांग्रेस की ओर से फर्जी रूप से भ्रामक आरोपों के साथ तैयार करवाकर योजनाबद्ध तरीके से वायरल किया गया है। जिससे मध्यप्रदेश शासन तथा बीजेपी की छवि धूमिल की जा सके। 





पत्र में मांग- व्यक्ति सामने लाया जाए या फिर कार्रवाई हो





पत्र में आगे कहा गया है कि यदि अवस्थी नाम का और ऐसा कोई संघ है तो सामने लाया जाए और इस तरह के आरोप लगाने संबंधी पूरे दस्तावेज लिए जाएं और जांच की जाए। यदि ऐसा नहीं है तो सोशल मीडिया पर भ्रामक प्रचार करने वाले व्यक्तियों प्रियंका गांधी, कमलनाथ, अरूण यादव व अन्य पर सरकार की छवि धूमिल करने व बीजेपी की सरकार के विरुद्ध जनमानस में भ्रम और वैमनस्य उत्पन्न करने का प्रयास करने की कानूनी कार्रवाई की जाए।



Kamal Nath priyanka gandhi प्रियंका गांधी कमल नाथ Arun Yadav BJP complains angainst congress leaders indore politics बीजेपी ने कांग्रेस नेताओं के खिलाफ की शिकायत अरूण यादव