यूपी में बीजेपी ने कसी कमर, हारी सीटों को जीतने के लिए दिग्गज हुंकार भरेंगे, जेपी नड्डा 27 और अमित शाह 29 को करेंगे जनसभा

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
यूपी में बीजेपी ने कसी कमर, हारी सीटों को जीतने के लिए दिग्गज हुंकार भरेंगे, जेपी नड्डा 27 और अमित शाह 29 को करेंगे जनसभा

LUCKNOW. बीजेपी ने 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर कमर कस ली है। नरेंद्र मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर बीजेपी के महाजनसंपर्क अभियान के अंतर्गत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 27 जून को श्रावस्ती और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 29 जून को बिजनौर में जनसभा को संबोधित करेंगे। पिछले आम चुनाव में बीजेपी यह दोनों लोकसभा सीटें हार गई थी, लेकिन अब यह सीटें जीतने के लिए अभी से रणनीति बना ली है। 



संयुक्त सम्मेलनों के साथ ही जनसभाएं भी शुरू



महाजनसंपर्क अभियान के तहत प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में प्रेस कान्फ्रेंस, प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन, व्यापारी सम्मेलन, इंटरनेट मीडिया संवाद, वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक, टिफिन बैठक, बीजेपी के मोर्चों के संयुक्त सम्मेलनों के साथ ही अब जनसभाएं भी शुरू हो चुकी है। इसी कड़ी में श्रावस्ती में नड्डा और बिजनौर में अमित शाह जनसभा को संबोधित कर बीजेपी को जिताने के लिए हुंकार भरेंगे। बीजेपी के प्रदेश महामंत्री संजय राय ने बताया कि महाजनसंपर्क अभियान के अंतर्गत अभी तक गौतम बुद्ध नगर, फिरोजाबाद, मिश्रिख, गोंडा में जनसभाएं हुई हैं। रविवार (11 जून) को लखनऊ बहराइच, एटा, खीरी और कैसरगंज लोकसभा क्षेत्रों में जनसभाएं आयोजित हुईं। उन्होंने बताया कि 12 जून को सीतापुर, बाराबंकी, श्रावस्ती, प्रतापगढ़, हाथरस और देवरिया में जनसभाएं होंगी।



लोकसभा क्षेत्रों में होने वाली जनसभाओं की तैयारियां तेज 



महाजनसंपर्क अभियान के तहत बीती 30 मई से अब तक संपन्न हुए कार्यक्रमों की समीक्षा तथा आगामी कार्यक्रमों और लोकसभा क्षेत्रों में होने वाली जनसभाओं की तैयारियों को लेकर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी और प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने रविवार को वर्चुअल माध्यम से बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 



ये खबर भी पढ़िए...






मोदी के काम को ‘भुनाएंगे’



प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 9 सालों में देश का चारों ओर विकास हुआ और गरीब, वंचित वर्ग मूलभूत सुविधाएं पा सका। प्रधानमंत्री के रूप में देश को प्रधानसेवक मिला, जिन्होंने पुराने ढर्रे को बदल कर सरकार की योजनाओं को गरीब केंद्रित किया। 



महाजनसंपर्क अभियान ‘मिशन 2024’ से पहले की तैयारी 



प्रदेश महामंत्री (संगठन) ने कहा कि महाजनसंपर्क अभियान मिशन 2024 के पूर्व की तैयारी है। अभियान के तहत बीजेपी प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में जनसभाओं के माध्यम से मोदी सरकार की उपलब्धियां लेकर जनता के दरबार में पहुंचेगी। चुनाव से पूर्व चुनाव की तैयारी करके बीजेपी कार्यकर्ता विजय के लिए उर्वर भूमि तैयार करना जानते है।


BJP Mission 2024 बीजेपी मिशन 2024 Political News पॉलिटिकल न्यूज अमित शाह की जनसभा BJP tightens belt in UP JP Nadda public meeting Amit Shah public meeting यूपी  में बीजेपी ने कसी कमर जेपी नड्डा की जनसभा