अपनी ही सरकार के खिलाफ बागी हुए मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी, जानिए अब किस बात को लेकर दिखाए तीखे तेवर

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
अपनी ही सरकार के खिलाफ बागी हुए मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी, जानिए अब किस बात को लेकर दिखाए तीखे तेवर

MAIHAR. मध्यप्रदेश सरकार के खिलाफ विंध्य से एक बार फिर विरोध के स्वर उठ रहे हैं। मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी अपनी ही सरकार के खिलाफ विद्रोह की राह पर दिखाई दे रहे है। नारायण त्रिपाठी ने किसानों की खराब फसल के लिए सरकार से राहत राशि मांगी है। वहीं किसानों से बिजली बिल जमा नहीं करने की अपील की है। उन्होंने बिजली विभाग के खिलाफ 15 सितंबर को बड़ा प्रदर्शन करने की अपील की है।







— Narayan Tripathi (@NarayanMlaBjp) September 2, 2023





नारायण त्रिपाठी के तीखे तेवर





मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी लगातार तीखे तेवर दिखा रहे हैं। उन्होंने सीएम शिवराज को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने कम बारिश की वजह से खराब हुई किसानों की फसल के लिए मुआवजे की मांग की है। पत्र में लिखा है कि सरकार किसानों को इस विपरीत परिस्थिति में तुरंत मुआवजा देकर राहत पहुंचाने का काम करें। अल्प दृष्टि के कारण पूरे क्षेत्र की फसल पूरी तरह नष्ट हो चुकी है। अब किसानों को केवल सरकारी मदद का ही सहारा है।







publive-image



मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने सीएम शिवराज को लिखा पत्र







नारायण ने की बिजली विभाग के घेराव की अपील





MLA नारायण त्रिपाठी ने वीडियो के जरिए अपील की है कि लोग अपने क्षेत्र में 15 सितंबर को बिजली विभाग के दफ्तर और अधिकारियों का घेराव करके प्रदर्शन करें। उन्होंने बिजली बिल नहीं भरने की अपील की है। नारायण त्रिपाठी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।





बिजली बिल को लेकर सीएम शिवराज ने दिया था बयान





सीएम शिवराज ने बिजली के भारी-भरकम बिल खत्म करते हुए लोगों को राहत देने का बयान दिया था। उन्होंने ये भी कहा था कि 1 किलोवॉट बिजली का उपयोग करने वाले लोगों का सितंबर से नया बिल आएगा। उन्हें पुरानी राशि भरने की कोई जरूरत नहीं है। सीएम कई बार ये बात कह चुके हैं कि गरीबों का बिजली का बिल सरकार खुद भरेगी। विधायक नारायण त्रिपाठी ने वीडियो में कहा है कि लोग बिजली के बिल, ट्रांसफार्मर और कटौती से बेहद परेशान हैं।





ये खबर भी पढ़िए..





मध्यप्रदेश सरकार ने ऑप्शन दिया तो इंदौर की 150 महिलाओं ने छोड़े लाड़ली बहना के 1-1 हजार रुपए, जल्दी में भर दिया था फॉर्म





सरकार के खिलाफ पहली बार मुखर नहीं हुए नारायण त्रिपाठी





मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी के अपनी ही सरकार के खिलाफ आवाज उठाने का ये पहला मामला नहीं है। वे लगातार सरकार के खिलाफ मुखर होते रहे हैं। नारायण त्रिपाठी विंध्य को अलग प्रदेश बनाने की मांग उठा रहे हैं। उन्होंने कुछ महीनों पहले अपनी एक अलग पार्टी बनाई है। उसका नाम विंध्य जनता पार्टी रखा है।



BJP MLA Narayan Tripathi Protest against BJP government Narayan Tripathi appeals for protest crop damage protest against electricity department बीजेपी सरकार का विरोध बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी नारायण त्रिपाठी ने की प्रदर्शन की अपील फसल खराब बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन