बीजेपी ने कहा-10 लाख से अधिक लोग सुनेंगे पीएम की मन की बात, कांग्रेस बोली-कल होगी महंगाई की बात

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
बीजेपी ने कहा-10 लाख से अधिक लोग सुनेंगे पीएम की मन की बात, कांग्रेस बोली-कल होगी महंगाई की बात

RAIPUR. पीएम मोदी की मन की बात के एक दिन पहले ही छत्तीसगढ़ में सियसत तेज हो गई है। छत्तीसगढ़ बीजेपी का दावा है कि प्रदेश में मन की बात 10 लाख से अधिक लोग सुनेंगे। वहीं, कांग्रेस ने निशाना साधते हुए कहा है कि कल मन की बात नहीं महंगाई की बात होगी।  



मन की बात का 100वां एपिसोड सुनेंगे



इसे लेकर आज छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बीजेपी कार्यालय एकात्म परिसर में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में 10 हजार स्थानों पर 10 लाख से अधिक लोग रेडियो पर प्रसारित होने वाले पीएम मोदी के मन की बात का 100वां एपिसोड सुनेंगे। इसे लेकर बीजेपी छत्तीसगढ़ ने खास तैयारी की है। समाजसेवी, चिंतकों, डॉक्टर्स, वैज्ञानिक, व्यापारी समेत सभी वर्ग के लिए बैठने के पूरी व्यवस्था की है।



यह खबर भी पढ़ें



बिरनपुर मसले पर बीजेपी विधायक दल ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात, कहा- भूपेश राज में लोग आतंकित



पहला प्रसारण 3 अक्तूबर 2014 को किया गया



मीडिया से चर्चा के दौरान साव ने कहा कि पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम काफी लोकप्रिय है। पीएम इस कार्यक्रम में हर मुद्दों को उठाते हैं। मन की बात से देश को कई उपलब्धि मिली है। लोगों को रोजगार मिला है। मन की बात को अब तक 100 करोड़ लोग देख चुके हैं। मन की बात से लोगों के व्यवहार में बदलाव आया है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने मन की बात नहीं सुनी, इसलिए वह विपक्ष में बैठ रही है। पीएम मोदी लोगों के मन की बात सुन रहे हैं। आरक्षण के सवाल पर कहा कि कांग्रेस आरक्षण नहीं देना चाहती है। हमने 32 प्रतिशत आरक्षण दिया था। बता दें कि इस कार्यक्रम का पहला प्रसारण 3 अक्तूबर 2014 को किया गया। यह कार्यक्रम 52 भाषाओं और बोलियों जिनमें 11 विदेशी भाषाएं शामिल हैं, में प्रसारित होता हैं।



20 वार्डों में मन की बात नहीं, महंगाई पर बात होगी



वहीं, कांग्रेस ने इस कार्यक्रम पर निशाना साधा है। संसदीय सचिव एवं राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय ने कहा कि कल देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की मन की बात का 100वां एपिसोड बीजेपी मना रही है, जबकि आज की वास्तविक स्थिति में आमजन महंगाई की मार से जूझ रही है। 2014 से बीजेपी नरेन्द्र मोदी की सरकार सिर्फ पूंजीपतियों के विकास पर काम कर रही है। वहीं आमजन के लिए ऐसी कोई भी योजना नहीं आई है जिससे उन्हें सीधा लाभ हो सके। बल्कि निरन्तर नई-नई योजना लाकर उन्हें आर्थिक परेशानी झेलने को मजबूर किया गया है। बता दें किकल रायपुर पश्चिम विधानसभा में विकास उपाध्याय के नेतृत्व में 20 वार्डों में मन की बात नहीं, महंगाई पर बात होगी।


CG News सीजी न्यूज पीएम की मन की बात PM's Mann Ki Baat politics before Mann Ki Baat more than 10 lakh people will listen Congress bid - Tomorrow will be a matter of inflation मन की बात से पहले सियासत 10 लाख से अधिक लोग सुनेंगे कांग्रेस बोली- कल होगी महंगाई की बात