छत्तीसगढ़ में भी अब बुलडोजर पॉलिटिक्स; नेता प्रतिपक्ष के बयान पर सीएम भूपेश का पलटवार, पूछा- मोदी के रास्ते चलेंगे या योगी के?

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में भी अब बुलडोजर पॉलिटिक्स; नेता प्रतिपक्ष के बयान पर सीएम भूपेश का पलटवार, पूछा- मोदी के रास्ते चलेंगे या योगी के?

RAIPUR. छत्तीसगढ़ में बुलडोजर को लेकर जबरदस्त राजनीतिक बयानबाजी हो रही है। नेता प्रतिपक्ष के बयान पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि भाजपा नेता बताएं कि पीएम मोदी के रास्ते पर चलेंगे या योगी आदित्यनाथ के रास्ते पर। कारण बुलडोजर का रास्ता योगी का है, तो क्या ऐसे में माना जाए अब भाजपा नेताओं का पीएम मोदी से मोहभंग हो गया है।





सत्ता पक्ष और विपक्ष ने एक दूसरे पर बुलडोजर को लेकर कटाक्ष किया 





छत्तीसगढ़ में इन दिनों बुलडोजर की पॉलिटिक्स गरमाई हुई है। एक बार फिर से सत्ता पक्ष और विपक्ष ने एक दूसरे पर इसको लेकर तंज और कटाक्ष किया है। बीजेपी के बुलडोजर चलाने वाले बयान पर मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि छत्तीसगढ़ में किसको अपने घर पर बुलडोजर चलवाना है? जो विघटनकारी तत्व है, उन्हे वहीं तक रहने दीजिए। छत्तीसगढ़ शांति का टापू है इसको बनाए रखने की जिम्मेदारी हम सबकी है।





यह खबर भी पढ़ें





छत्तीसगढ़ में बूथ सशक्तिकरण अभियान की समीक्षा करेगी बीजेपी, 5 दिवसीय दौरे पर कल पहुंचेंगे प्रदेश प्रभारी ओम माथुर





भाजपा की सरकार बनी तो यहां भी अपराध और अपराधियों पर बुलडोजर चलेगा





इस पर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने एक बार फिर कहा कि जैसे ही प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी यहां पर भी अपराध और अपराधियों पर शासन का बुलडोजर चलेगा। खाद्यमंत्री अमरजीत भगत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ये बयान अपराधियों को संरक्षण देने वाला है, आखिर कांग्रेसी बुलडोजर से इतना भयभीत क्यों है। हम जनता को विश्वास दिलाते हैं कि भाजपा का शासन आते ही छत्तीसगढ़ में अपराध मुक्त समाज देंगे।





छत्तीसगढ़ की राजनीति इसको लेकर गर्माई हुई है 





बता दें कि पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनती है तो उत्तर प्रदेश की तर्ज पर यहां पर भी अपराधियों और माफियाओं पर बुलडोजर चलेगा। इस बयान के बाद से छत्तीसगढ़ की राजनीति इसको लेकर गर्म आई हुई है। 





छत्तीसगढ़ में खुफिया डॉन जैसा कोई नहीं है





वहीं बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल के बुलडोजर वाले बयान पर सुशील आनंद शुक्ला का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास मुद्दे नहीं, बीजेपी दूसरे राज्यों के मुद्दे चुराती हैं। छत्तीसगढ़ में खुफिया डॉन जैसा कोई नहीं है। उन्हें कितना बुलडोजर चलाने का शौक है। जमीन और सड़क माफियाओं पर बुलडोजर चलवाएं।



MP News एमपी न्यूज CM Bhupesh's counterattack सीएम भूपेश का पलटवार Rhetoric in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में बयानबाजी bulldozer politics Leader of Opposition's statements बुलडोजर पॉलिटिक्स नेता प्रतिपक्ष के बयान