कांग्रेस छत्तीसगढ़ सह प्रभारी विजय जांगिड़ का दौरा, बोले- प्रदेश में विकास के मुद्दे पर लड़ा जाएगा चुनाव

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
कांग्रेस छत्तीसगढ़ सह प्रभारी विजय जांगिड़ का दौरा, बोले- प्रदेश में विकास के मुद्दे पर लड़ा जाएगा चुनाव

RAIGARH. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सह सचिव और छत्तीसगढ़ सह प्रभारी विजय जांगिड़ गुरुवार को रायगढ़ जिले के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस कार्यालय में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से वन टू वन चर्चा की और मिशन 2023 के लिए तैयार हो जाने को कहा। उन्होंने कहा कि सत्ता और संगठन में बेहतर तालमेल के जरिए आगामी चुनाव में बेहतर परिणाम आएंगे। राष्ट्रीय सह सचिव और छत्तीसगढ़ सह प्रभारी के इस भेंट मुलाकात को आगामी विधानसभा चुनाव के नजरिए से बेहद खास माना जा रहा है।





कार्यकर्ताओं से जिले के संबंध में फीडबैक लिया





दरअसल, विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस संगठन स्तर पर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने में जुट गई है। गुरूवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सह सचिव और छत्तीसगढ़ सह प्रभारी विजय जांगिड़ रायगढ़ जिले के प्रवास पर थे। उन्होंने जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से भेंट मुलाकात की और जिले के संबंध में फीडबैक लिया। हालांकि इस दौरान सिर्फ संगठन के संबंध में ही बात रखने की ताकीद किए जाने पर कुछ कार्यकर्ताओं ने नाराजगी भी जताई। उनका कहना था कि कार्यकर्तताओं की समस्याओं का निराकरण नहीं हो पा रहा है, जिससे लोगों में नाराजगी है। 





यह खबर भी पढ़ें











जल्द ही संगठन स्तर पर पदाधिकारियों की नियुक्ति कर ली जाएगी





इधर विजय जांगिड़ का कहना था कि छत्तीसगढ़ मॉडल को देश के अन्य राज्यों में भी अपनाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में सत्ता और संगठन में बेहतर तालमेल है। प्रदेश में विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने रिक्त पदों को लेकर कहा कि बहुत जल्द ही संगठन स्तर पर पदाधिकारियों की नियुक्ति कर ली जाएगी।



कांग्रेस सह प्रभारी का दौरा रायगढ़ में विजय जांगिड़ सीजी न्यूज छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव fought on the issue of development Congress co-incharge visits Raigarh Vijay Jangid in raigarh Chhattisgarh Assembly Elections CG News विकास के मुद्दे पर लड़ा जाएगा चुनाव