रायपुर में सीएम भूपेश बघेल बोले- शिवराज सिंह पर कर देना चाहिए एफआईआर, राहुल गांधी को ‘राहु’ बताने का मामला

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रायपुर में सीएम भूपेश बघेल बोले- शिवराज सिंह पर कर देना चाहिए एफआईआर, राहुल गांधी को ‘राहु’ बताने का मामला

RAIPUR. दिल्ली से लौटने के बाद सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे से मुलाकात हुई है। पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को लेकर चर्चा हुई है। वहीं देश में अमृतकाल और कांग्रेस में राहु काल वाले एमपी के सीएम शिवराज सिंह के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि इस बयान पर केस बनता है कि नहीं ? इस बयान पर एफआईआर कर देना चाहिए। आज अमृतकाल में लोकतंत्र खतरे में है। अदानी पर सवाल पूछने में सजा भी हो रही है। विपक्षी पार्टियों को डराया जा रहा है। 





मप्र के सीएम ने कहा कि राहुल गांधी अहंकार में डूबे हैं





बता दें कि मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रेस कांफ्रेंस किया। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ऐसे नेता है, जिन्हे न राष्ट्र की जानकारी न राष्ट्रनीति की। राहुल कांग्रेस के लिए राहु बन गए हैं। अगर नेहरू परिवार से नहीं होते तो कहां होते सारा देश जानता है। सीएम ने आगे कहा कि राहुल गांधी अहंकार में डूबे है। अहंकार में आकर उन्होंने पिछड़ों को गाली दी। अलग-अलग वर्गों और जातियों का अपमान करते है। पिछड़ों को चोर बताया उसके बाद माफी नहीं मांग रहे। हम राहुल गांधी कांग्रेस को माफ नहीं करेंगे। अभी तो सिर्फ सांसद की गई है और बंगला गया। कांग्रेस को देशभर में माफी यात्रा निकालनी चाहिए।





यह खबर भी पढ़ें











आरक्षण पर भूपेश ने कहा राज्यपाल से आग्रह किया था फिर मुलाकात करेंगे





इसके साथ ही आरक्षण विधेयक में हस्ताक्षर नहीं होने के सवाल पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि राज्यपाल से मुलाकात कर आग्रह किया था फिर मुलाकात करेंगे। बता दें कि बीते दिन बिलासपुर में छत्तीसगढ़ के राज्यपाल ले कहा था कि आरक्षण का मामला पुराने राज्यपाल के समय का था जिसका पटाक्षेप हो गया है, इस पर अब बात करने का कोई औचित्य नहीं है। 





आदिवासी समाज अपनी धैर्यता का परिचय दे रहा हैः भगत





वहीं आज ही आरक्षण मामले में राज्यपाल के टिप्पड़ी नहीं करने के सवाल पर मंत्री अमरजीत भगत ने कहा था कि राज्यपाल जल्दी हस्ताक्षर करें। नहीं तो आगे लड़ाई और तेज होगी, आदिवासी समाज अपनी धैर्यता का परिचय दे रहा है। राजनीतिक दलों और राज्यपाल से आग्रह है कि आदिवासियों के सीधेपन को उनकी कमजोरी न समझें।



 



CG News सीजी न्यूज SHIVRAJ SINGH शिवराज सिंह In Raipur CM Bhupesh Baghel FIR should be lodged against Shivraj matter of telling Rahul Gandhi as Rahu रायपुर में सीएम भूपेश बघेल शिवराज पर करना चाहिए FIR राहुल गांधी को राहु बताने का मामला