राजस्थान में सरकार का साथ देने वाले विधायकों के टिकट नहीं काटना चाहते गहलोत, सर्वे की तलवार से कट सकते हैं कुछ के टिकट

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
राजस्थान में सरकार का साथ देने वाले विधायकों के टिकट नहीं काटना चाहते गहलोत, सर्वे की तलवार से कट सकते हैं कुछ के टिकट

JAIPUR. सीएम अशोक गहलोत ने जोधपुर में मंगलवार को मीडिया के साथ अनौपचारिक बातचीत में बयान दिया है कि सरकार बचाने में जिन-जिन विधायकों ने साथ दिया है उनका टिकट वो नहीं काटना चाहते हैं। सरकार को बचाने में साथ देने वाले विधायकों पर सीएम ने कहा कि मैं चाहता हूं वो जीत कर आएं। हालांकि सीएम ने ये भी कहा कि सर्वे के बाद कुछ विधायकों के टिकट कट सकते हैं। 





नए चेहरों को मैदान में उतारेगी कांग्रेस





सीएम का कहना है कांग्रेस इस बार चुनाव में नए चेहरों को उतारने जा रही है। सीएम ने कहा कि इससे फर्क नहीं पड़ता है की उम्मीदवार जिला परिषद सदस्य है या वार्ड पंच या पार्षद अगर वह पार्टी को सीट दिला सकता है तो उसे मौका जरूर दिया जाएगा। सीएम गहलोत का बयान ऐसे समय में आया है जब पार्टी की स्क्रीनिंग कमेटी हर सीट पर उम्मीदवारों का एक पैनल बनाने में लगी हुई है। ऐसे में गहलोत ने स्क्रीनिंग कमेटी को इशारों ही इशारों में ये बात तो स्पष्ट बता दी है कि उम्मीदवार तय करते समय जीत का मंत्र जरूर याद रखें। 





कुछ लोगों की कमियां सामने आ रहीं हैं: गहलोत





विधायकों के काम से जनता खुश नहीं है। इस सवाल के जवाब में गहलोत ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है ये सब बीजेपी और आरएसएस की फैलाई हुई बातें हैं। सीएम ने कहा कि हमने भी सर्वे करवाएं हैं। कुछ लोगों की कमियां हमारे भी सामने आई है, लेकिन इंतजार करना चाहिए।



 



राजस्थान समाचार Congress MLA राजस्थान की राजनीति rajasthan congress ticket election in rajasthan राजस्थान में विधानसभा चुनाव