दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया गिरफ्तार, 8 घंटे की पूछताछ के बाद शराब घोटाले में सीबीआई की कार्रवाई

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया गिरफ्तार, 8 घंटे की पूछताछ के बाद शराब  घोटाले में सीबीआई की कार्रवाई

NEW DELHI. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को शराब घोटाला मामले में CBI ने गिरफ्तार कर लिया है। CBI ने मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए बुलाया था। 8 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद CBI ने उन्हें आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। CBI दफ्तर जाने से पहले मनीष ने अपनी मां का आशीर्वाद लिया था और राजघाट पहुंचे थे, यहां सिसोदिया ने महात्मा गांधी को नमन किया था। आपको बता दें कि आज सुबह भी मनीष सिसोदिया ने आशंका जताई थी कि पूछताछ के बाद उनकी गिरफ्तारी हो सकती है और उन्हें 7-8 महीनों के लिए जेल भी जाना होगा। साथ ही उन्होंने बच्चों से भी कहा था कि वे अच्छे से पढ़ाई करें। 





सिसोदिया की गिरफ्तारी तानाशाही की इंतेहा: संजय सिंह





मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आप सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, "मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी तानाशाही की इंतेहा है। आपने एक नेक इंसान और सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री को गिरफ्तार करके अच्छा नही किया मोदी, भगवान भी आपको माफ नहीं करेगा। एक दिन आपकी तानाशाही का अंत जरूर होगा मोदी।"







— Sanjay Singh AAP (@SanjayAzadSln) February 26, 2023





अब केजरीवाल की बारी : कपिल मिश्रा





गिरफ्तारी के बाद बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा है, "आखिरकार शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया भी गिरफ्तार, शराब से बर्बाद हुए परिवारों के माता बहनों की हाय लगी हाई मनीष सिसोदिया को , सत्येंद्र जैन के बाद केजरीवाल का एक और भ्रष्ट मंत्री जेल में, मैं शुरू से कह रहा हूं केजरीवाल , मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जेल जाएंगे, इनमें से दो लोग जेल जा चुके, अगला नंबर केजरीवाल का है।"







— Kapil Mishra (@KapilMishra_IND) February 26, 2023





सिसोदिया ने जताई थी आशंका







— Manish Sisodia (@msisodia) February 26, 2023




आपको बता दें कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया रविवार को आबकारी नीति घोटाले की CBI जांच में शामिल हुए थे। 26 फरवरी को सुबह 11 बजे मनीष CBI मुख्यालय पहुंचे थे। पार्टी के अन्य नेता संजय सिंह और सौरभ भारद्वाज भी मनीष के साथ राजघाट गए थे। सिसोदिया ने ट्वीट भी किया था, 'आज फिर CBI मुख्यालय में जा रहा हूं, मैं जांच में पूरा सहयोग करूंगा। लाखों बच्चों का प्यार और करोड़ों देशवासियों का आशीर्वाद हमारे साथ है।' इसी ट्वीट में उन्होंने कहा था, 'मुझे कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।












Delhi CM Arvind Kejriwal दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल Delhi Deputy CM Manish Sisodia Delhi liquor scam case CBI arrested Aam Aadmi Party leader Manish Sisodia दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया दिल्ली शराब घोटाला मामला सीबीआई ने किया गिरफ्तार आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया