पूर्व सीएम रमन सिंह ने लिखा केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को पत्र, छत्तीसगढ़ में चावल घोटाले के जांच की मांग की

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
पूर्व सीएम रमन सिंह ने लिखा केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को पत्र, छत्तीसगढ़ में चावल घोटाले के जांच की मांग की

RAJNANDGAON. पूर्व सीमए डॉ. रमन सिंह ने आज केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को पत्र लिखकर कांग्रेस राज में हुए चावल घोटाले की जांच करने की मांग की है। बता दें कि रमन सिंह ने इस बात की सूचना एक दिन पहले ही दे दी थी कि वे चावल घोटाले को लेकर केंद्र को पत्र लिखेंगे। बता दें कि पूर्व सीएम ने पीडीएस के चावल मामले को लेकर घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा कि लगभग 65 लाख मिट्रिक टन चावल का अता पता नहीं है। उन्होंने कहा कि इसमें प्रदेश के मंत्रियों से लेकर सारे अधिकारी तक संलिप्त हैं।





रमन सिंह आज राजनांदगांव विधानसभा के दौरे पर पहुंचे थे 





आज पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजनांदगांव के विधायक डॉ. रमन सिंह आज राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे, यहां उन्होंने शहर में आयोजित ठेठवार यादव समाज के कार्यक्रम में शिरकत करते हुए लगभग 20 लाख रुपए से अधिक की लागत से निर्मित समाज के भवन का लोकार्पण किया। इस दौरान डॉ. रमन सिंह ने नवनिर्मित भवन के लिए समाज को अपनी बधाई और शुभकामनाएं दी। यहां समाज के लोगों को संबोधित किया। 





यह खबर भी पढ़ें











बेरोजगारी भत्ता दिखावा और युवा बेरोजगारों के साथ छलः रमन सिंह





इस अवसर पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए डॉ. रमन सिंह ने बेरोजगारी भत्ता को लेकर इसे दिखावा और युवा बेरोजगारों के साथ छल बताया है। डॉ. रमन सिंह ने कहा कि 19 लाख युवा बेरोजगारों ने बेरोजगारी भत्ता पाने रजिस्ट्रेशन कराया है। वहीं 10 लाख लोगों को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा भूपेश सरकार द्वारा किया गया है। लेकिन महज 10- 20 हजार युवा बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दिया जा रहा है। डॉक्टर रमन सिंह ने कहा कि बेरोजगारी भत्ता की पात्रता का मापदंड इतना जटिल है कि सभी युवा बेरोजगारों को इसका लाभ नहीं मिल पाएगा।



CG News सीजी न्यूज former CM Raman Singh पूर्व सीएम रमन सिंह Union Minister Piyush Goyal केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल PDS scam in Chhattisgarh Raman Singh demands investigation into rice scam छत्तीसगढ़ में पीडीएस घोटाला रमन सिंह ने की चावल घोटाले के जांच की मांग