मोहन मरकाम ने साधा पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर निशाना, बोले- जब डबल इंजन की सरकार थी तब क्यों नहीं आई जनता की याद

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
मोहन मरकाम ने साधा पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर निशाना, बोले- जब डबल इंजन की सरकार थी तब क्यों नहीं आई जनता की याद

RAIPUR. पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने केंद्र को लिखे पत्र के मामले में पीसीसी चीफ मोहन मरकाम का बयान सामने आया हैं उन्होंने कहा कि 15 साल भाजपा की सरकार थी, रमन सिंह मुख्यमंत्री भी थे, तब जनता की याद नहीं आई, अब जनता की याद आ रही, चिंता हो रही है। जब डबल इंजन की सरकार थी, बस्तर में आनन-फानन में फ्लाइट शुरुआत की थी लेकिन बन्द हो गई। जिस उद्देश्य के लिए पत्र लिखा वो जनता के लिए नहीं हैं।





15 साल बीजेपी ने जनता को लॉलीपॉप देने का काम किया है





वहीं वक्ताओं के चयन को लेकर अजय चंद्राकर के बयान पर मोहन मरकाम ने कहा कि छत्तीसगढ़ में नए और अच्छे वक्ताओं का चयन करेंगे। कांग्रेस सरकार की बात दमदारी से रखेंगे, भाजपा को इसमें तकलीफ नहीं होनी चाहिए। बेरोजगारी भत्ते पर अजय चंद्राकर के बयान पर मोहन मरकाम ने कहा कि 2003 का भाजपा का मैनिफेस्टो देख लीजिए। अगर नौकरी नहीं मिली तो 500 रुपए बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था। 15 साल भाजपा ने छत्तीसगढ़ की जनता को लॉलीपॉप देने का काम किया है। मरकाम ने कहा कि लोकतंत्र जनता के प्रतिनिधि के तौर पर हम सरकार पर बैठते हैं। जनता का पैसा जो टैक्स के रूप में आता है वहीं सरकार संचालन करती है, हम कोई पैसा खैरात में नहीं दे रहे हैं, जनता का पैसा, जनता को दे रहे हैं। 





यह खबर भी पढ़ें





छत्तीसगढ़ आरक्षण संशोधन विधेयक राज्यपाल के ही पास, बिल लौटाने की खबर की पुष्टि नहीं, झारखंड के गवर्नर ने लौटाया है विधेयक





हमारी सरकार ने माता कौशल्या का भव्य मंदिर बनवाया





कौशल्या महोत्सव पर पूर्व मंत्री चंद्राकर के बयान पर मोहन मरकाम ने कहा कि छत्तीसगढ़ प्रभु श्रीराम का ननिहाल है, माता कौशल्या चंदखुरी की रही है। हमारी सरकार ने माता कौशल्या का भव्य मंदिर बनवाया, राम वन पथ गमन का विकास भी किया। 15 साल सत्ता में रहने के बाद भी बीजेपी ने कुछ नहीं किया और राम नाम से वोट मांगते थे। जब जब चुनाव आते हैं तब वे भगवान राम को याद करते है। बीजेपी को अब कुछ सूझ नहीं रहा है, कांग्रेस ने उनसे मुद्दे छीन कर काम भी किया है, इसलिए बीजेपी को तकलीफ हो रही है।





बस्तर के लोगों के लिए दिल्ली की हवाई सुविधा की मांग की 





बता दें​ कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने केंद्रीय गृहमंत्री और उड्डयन मंत्री को पत्र लिखकर छग के महार, मेहरा, मेहर जाति को अनुसूचित जाति की सूची में प्रतिस्थापित करने का आग्रह किया है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से बस्तर के लोगों के लिए दिल्ली की हवाई सुविधा उपलब्ध कराने की मांग की है। बस्तर के नक्सल मोर्चे पर तैनात जवानों के लिए बस्तर से दिल्ली तक निशुल्क हवाई सुविधा के लिए आभार व्यक्त किया है।



CG News सीजी न्यूज Former Chief Minister Raman Singh पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह Double Engine government Mohan Markam in Chhattisgarh Mohan Markam targeted छत्तीसगढ़ में मोहन मरकाम मोहन मरकाम ने साधा निशाना डबल इंजन की सरकार