Bhopal: कमलनाथ पर टिकट बेचने का आरोप, बीजेपी को कांग्रेस भेजेगी मानहानि का नोटिस

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
Bhopal: कमलनाथ पर टिकट बेचने का आरोप, बीजेपी को कांग्रेस भेजेगी मानहानि का नोटिस

Bhopal. आगामी चुनावों से पहले मध्य प्रदेश की राजनीति में हलचल तेज हो गई है।आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेजी से चल रहा है। अब बीजेपी के प्रवक्ता डॉ हितेश वाजपेयी ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। उनका कहना है कि कमलनाथ ने इंदौर भोपाल और सागर के महापौर के टिकट समेत आठ टिकट बेच दिए हैं। कांग्रेस इस मामले में वाजपेयी के खिलाफ मानहानि का नोटिस देने और उन्हें मानसिक रूप से पीड़ित होने की बात कह रही है।





वीडियो देखें













कमलनाथ पर टिकट बेचने के आरोप लगाए





मध्यप्रदेश में इन दिनों नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव के फॉर्म भरे जा रहे हैं। दोनों ही पार्टियां जोर शोर से चुनाव की तैयारी में लगी हैं। इन्हीं तैयारियों के बीच बीजेपी प्रवक्ता डॉ हितेश बाजपेयी ने ट्वीट करके कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए। उनका लिखा, 'कमलनाथ ने इंदौर महापौर का टिकट 5 करोड़, भोपाल का 3.50 करोड़ और सागर का तीन करोड़ में बेच दिया है। आठ महापौर के टिकट बिक चुके हैं। शेष की बोली जारी है। कांग्रेस में टिकट की सेल लगी है। नगर पालिका अध्यक्ष के रेट 15 तारीख के बाद खोले जाएंगे। तब तक पार्षद भी अपना नाम नोट करा सकते हैं'।





कांग्रेस ने जताई आपत्ति





कांग्रेस के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने डॉक्टर हितेश वाजपेयी पर मानसिक पक्षाघात से पीड़ित होने और पार्टी में उनकी उपेक्षा होने की बात कही है। के.के मिश्रा का कहना है कि वाजपेयी प्रदेश की मान्य राजनीतिक परंपराओं के खिलाफ लगातार अनर्गल टिप्पणियां कर रहे हैं। कमलनाथ के खिलाफ किए गए ट्वीट को लेकर कांग्रेस उन्हें मानहानि का नोटिस देने जा रही है।



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Bhopal News भोपाल न्यूज Mp Politics नगरीय निकाय चुनाव एमपी पॉलिटिक्स पंचायत चुनाव Mp news in hindi Panchayat chunav Local Body Election मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी congress defamation notice kamalnath selling tickets कांग्रेस मानहानि केस कमलनाथ टिकट बेचने के आरोप