नहीं बदले जा रहे शिवराज और वीडी शर्मा, एमपी बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने कही ये बड़ी बात!

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
नहीं बदले जा रहे शिवराज और वीडी शर्मा, एमपी बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने कही ये बड़ी बात!

नीलेश कुमार, SAGAR. मध्य प्रदेश में ना तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बदले जा रहे हैं और ना ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा। इस बात पर बीजेपी के मध्य प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने विराम लगा दिया है। सागर में 8 जून को मुरलीधर राव साफ शब्दों में कह दिया कि शिवराज और वीडी शर्मा को बदले जाने की बातों में कोई दम नहीं है।





आखिर क्या बोले मुरलीधर राव?





एक पत्रकार ने वार्ता के दौरान मप्र बीजेपी प्रभारी मुरलीधर राव से पूछा कि प्रदेश में अध्यक्ष और सीएम बदलने जाने की बात आ रही है। आखिर चल क्या रहा है।



इस पर मुरलीधर राव ने कहा- 'एक बार ये बताओ कि ये बदलने की बात कौन कर रहा है। ये बात आप अपनी रेटिंग बढ़ाने के लिए कर रहे हो। आपकी प्रमुखता बढ़ाने के लिए कह रहे हो। अभी तक कुछ नहीं हुआ और ना होना है। हम तो आराम से घूम रहे हैं। लगातार आयोजित होने वाले अभियान में लगे हुए हैं। हमारा पूरा कार्यक्रम चल रहा है। हमारे प्रेसिडेंट (वीडी शर्मा) भी घूम रहे हैं और सीएम भी घूम रहे हैं। हमारे सारे मंत्री घूम रहे हैं। आप लोग क्या करते हैं, एक कपड़ा जलाकर उसमें डाल दो।'





बीजेपी संगठन की सबकुछ ठीक दिखाने की कोशिश





पिछले दिनों शिवराज सरकार के मंत्रियों के बीच खींचतान की खबरें सुर्खियों में थी। इसमें सागर जिले के तीन मंत्रियों गोपाल भार्गव, भूपेंद्र सिंह और गोविंद सिंह राजपूत का नाम सामने आया था। हालांकि, बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव के सागर दौरे से इन खबरों पर अब विराम लगता दिख रहा है। सागर पहुंचे मुरलीधर राव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की तो सबका ध्यान इस प्रेस कॉन्फ्रेंस से ज्यादा उनके बगल में बैठे दो मंत्रियों पर गया। मुरलीधर राव के बगल में परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत और नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह बैठे हुए थे। जानकारों की मानें तो इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक मकसद ये बताना भी था कि बीजेपी में सब एकजुट हैं और अंदर की खींचतान को अब काफी हद तक ठीक कर दिया गया है। हालांकि, इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव शामिल नहीं हुए। 





आप ये खबर भी पढ़ सकते हैं











द सूत्र ने प्रमुखता से लगाया था अफवाहों पर विराम





26 मई, शुक्रवार को दोपहर में जबर्दस्त अफवाह उड़ी कि केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल को वीडी शर्मा की जगह एमपी बीजेपी का अध्यक्ष बना दिया गया है। इस अफवाह के उड़ते ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का दौर चल पड़ा। द सूत्र ने सबसे पहले बताया था अभी तक पटेल को अध्यक्ष नहीं बनाया गया। (पूरी खबर यहां पढ़ें)





वीडियो देखें- 











 



MP News एमपी न्यूज MP Assembly Election 2023 Politics of Madhya Pradesh एमपी विधानसभा चुनाव 2023 मध्य प्रदेश की राजनीति Will Shivraj and VD Sharma change Muralidhar Rao on changing CM and State President क्या शिवराज और वीडी शर्मा बदलेंगे सीएम और प्रदेश अध्यक्ष बदलने पर मुरलीधर राव