युवाओं पर रहेगा फोकस, लोकसभा चुनाव में 400 दिन बाकी, मुस्लिम समाज को लेकर बीजेपी नेताओं को पीएम मोदी की नसीहत

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
युवाओं पर रहेगा फोकस, लोकसभा चुनाव में 400 दिन बाकी, मुस्लिम समाज को लेकर बीजेपी नेताओं को पीएम मोदी की नसीहत

NEW DELHI. बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक संपन्न हुई, इस बैठक के अंतिम दिन पीएम मोदी का संबोधन हुआ। महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने बैठक खत्म होने के बाद पीएम के संबोधन के बारे में मीडिया को जानकारी दी। देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि पीएम ने अपने भाषण में कहा कि भारत के जीवन का सर्वोत्तम काल आ रहा है, ऐसे समय में मेहनत करें, अपने शरीर का कण-कण भारत की इस विकास गाथा में लगाएं। भारत के इस सर्वोत्तम काल के साक्षी हम सब लोग बन सकते हैं, फडणवीस ने कहा कि पीएम का संबोधन प्रेरक और भविष्य की राह दिखाने वाला था।



चुनाव में अभी 400 दिन बाकी



पीएम मोदी ने कहा कि 18-25 साल की उम्र के युवाओं ने पिछली सरकार के कुशासन को नहीं देखा है और वर्तमान सरकार के तहत भारत अब कुशासन से सुशासन की ओर बढ़ गया है, इसलिए युवाओं में इसके बारे में जागरूकता पैदा की जानी चाहिए। और समाज के सभी वर्गों तक पार्टी के विचार और उद्देश्य पहुंचाए जाए।




  • ये भी पढ़ें..


  • 2024 का चुनाव नड्डा के नेतृत्व में लड़ेगी बी2024 तक बढ़ाया गया बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकालजेपी, जून



  • पीएम मोदी की पार्टी नेताओं को सलाह



    बैठक में पीएम ने बीजेपी नेताओं को नसीहत दी और कहा- 'मुस्लिम समाज के बारे में गलत बयानबाजी ना करें, उन्होंने कहा कि पसमांदा और बोरा समाज से मिलना चाहिए। कार्यकर्ताओं के साथ संवाद बनाकर रखना होगा, समाज के सभी वर्गों से मुलाकात करें। चाहे वोट दें या ना दें, लेकिन मुलाकात करें। पार्टी के कई लोगों को अब भी लगता है कि विपक्ष में हैं।



    बीजेपी जोड़ो अभियान चलाएगी पार्टी



    हमें संवेदनशीलता के साथ सभी को जोड़ना है, यह सिर्फ वोट के लिए नहीं बल्कि लोगों को जोड़ने के लिए करना है। बीजेपी में बड़े पैमाने पर सदस्यता होती है और लोकतांत्रिक तरीके से चयन होता है, प्राथमिक स्तर पर सदस्यों का सम्मेलन हो, जिले स्तर पर यह बात भी कही।



    'नई राह दिखाने वाला था पीएम का संबोधन'



    फडणवीस ने कहा कि आज का प्रधानमंत्री का उद्बोधन प्रेरक भी था, दिशा दर्शक भी था और नई राह दिखने वाला था। उन्होंने कहा कि अपने जीवन का क्षण-क्षण भारत की विकास गाथा में लगाएं, इस 'अमृत काल' को 'कर्तव्य काल' में परवर्तित करने से ही देश को आगे ले जाय जा सकता है।




     


    BJP National Executive Meeting PM Modi's address in the meeting PM Narendra Modi's advice to BJP leaders PM Modi spoke about Muslim society बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बैठक में पीएम मोदी का संबोधन पीएम नरेंद्र मोदी की बीजेपी नेताओं को सलाह मुस्लिम समाज को लेकर बोले पीएम मोदी