Advertisment

तेलंगाना में पीएम मोदी क्यों बोले- मैं रोज 2-3 किलो गाली खाता हूं, मेरा शरीर गालियों को पोषण में बदल देता है

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
तेलंगाना में पीएम मोदी क्यों बोले- मैं रोज 2-3 किलो गाली खाता हूं, मेरा शरीर गालियों को पोषण में बदल देता है

HYDERABAD. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि कई बार लोग पूछते हैं कि मोदी जी आप थकते नहीं हैं। इस पर उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए मजाकिया अंदाज में कहा कि वे रोजाना 2-3 किलो गाली खाते हैं। भगवान ने उनके शरीर में कुछ ऐसा मैकेनिज्म बना दिया है कि गालियां प्रोसेस होकर न्यूटिशन में बदल जाती हैं।







— Narendra Modi (@narendramodi) November 12, 2022

Advertisment





कुछ लोगों के पास गालियां देने के सिवा कुछ नहीं बचा





पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग निराशा और हताशा के कारण, सुबह-शाम उन्हें गालियां देते रहते हैं। उन्होंने पूरी डिक्शनरी मोदी को गाली देने के लिए खपा दी है। मेरी आपसे विनती है कि ऐसी बातों से आप परेशान न हों। उनके पास गालियां देने के सिवाय कुछ नहीं बचा है। पीएम मोजी ने कहा कि वे पिछले 20-22 साल से कई वैरायटी की गालियां खा चुका हूं। आप इन गालियों पर चाय पर हंसी-मजाक करिए। दूसरे दिन कमल खिलने वाला है, इस खुशी में आगे बढ़िए।





पीएम बोले-विकास के रास्ते पर तेजी से बढ़ रहा भारत

Advertisment





पीएम मोदी ने कहा कि अमृत काल में भारत तेजी से विकास के रास्ते पर बढ़ रहा है। भारत जल्द ही विकसित देश बनने वाला है। विकास यात्रा के कई आयाम हैं। इसमें आम लोगों की जरूरतें और बेहतर और मॉडर्न इन्फ्रास्ट्रक्चर का निर्माण जोड़ा गया है। पीएम ने कहा कि हमारी सरकार एक नई अप्रोच के साथ चल रही है। इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट पर अलग-थलग सोच की वजह से देश को पहले बहुत नुकसान झेलना पड़ा है।





पीएम बोले-भारत दुनिया की उम्मीदों का केंद्र





पीएम मोदी ने विशाखापटनम में कई विकास परियोजनाओं को लॉन्च किया। उन्होंने कहा कि भारत, दुनिया की उम्मीदों का केंद्र बन चुका है। भारत विकास की नई कहानी लिख रहा है। कई देश संघर्ष कर रहे हैं। जरूरी सामान की किल्लत से जूझ रहे हैं। दुनिया की नजरें भारत पर टिकी हुई हैं।

Advertisment





हमारे हर फैसले का मकसद लोगों की जिंदगी आसान बनाना-पीएम





पीएम मोदी ने कहा कि हमारे हर फैसले का मकसद लोगों की जिंदगी को आसान बनाना है। भारत कई सेक्टर्स में ऊंचाइयों को छू रहा है। वो भी ऐसे समय में जब दुनिया के हालात अच्छे नहीं हैं। ऐसा इसलिए संभव हो पाया क्योंकि भारत अपने नागरिकों की उम्मीदों और जरूरतों को सबसे ऊपर रखकर काम कर रहा है।



pm modi in telangana pm modi statement on abuse Narendra Modi Hyderabad video Modi in Hyderabad today pm modi news today तेलंगाना में पीएम मोदी पीएम मोदी ने गालियों को लेकर दिया बयान मैं रोज गाली खाता हूं- पीएम मोदी पीएम मोदी का हैदराबाद का वीडियो पीएम मोदी की खबरें
Advertisment