Advertisment

प्रियंका गांधी का बीजेपी पर जबरदस्त हमला, बोलीं- एक शहीद के बेटे को देशद्रोही और मीर जाफर कहते हैं तब कोई केस नहीं होता

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
प्रियंका गांधी का बीजेपी पर जबरदस्त हमला, बोलीं- एक शहीद के बेटे को देशद्रोही और मीर जाफर कहते हैं तब कोई केस नहीं होता

NEW DELHI. कांग्रेस नेता राहुल गांधी की केरल के वायनाड से लोकसभा सदस्यता रद्द होने के बाद सियासत तेज हो गई। सत्ता में बीजेपी और विपक्ष में कांग्रेस के अलावा अन्य दल आमने- सामने हैं। एक-दूसरे पर लगातार जबरदस्त हमले हो रहे हैं। रविवार (26 मार्च) को कांग्रेस ने राजघाट के बाहर सत्याग्रह किया। इस मौके पर प्रियंका गांधी ने काफी भावुक होकर बीजेपी पर आक्रमण किया। प्रियंका ने कहा कि राहुल गांधी एक शहीद का बेटा हैं। उसका हर दिन अपमान किया जा रहा है। 





राजघाट पर कांग्रेस का सत्याग्रह





रविवार (26 मार्च) को महात्मा गांधी स्मारक पर कांग्रेस के विरोध को पुलिस ने ठुकरा दिया इसके बाद पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने राजघाट के बाहर सत्याग्रह किया। इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि आप मेरे भाई, एक शहीद के बेटे को देशद्रोही और मीर जाफर कहते हैं। आप उसकी मां का अपमान करते हैं। आपके मुख्यमंत्री कहते हैं कि राहुल गांधी को नहीं पता कि उनकी मां कौन हैं। आप हर दिन मेरे परिवार का अपमान करते हैं लेकिन कोई केस दर्ज नहीं किया जाता है।





ये भी पढ़ें...

Advertisment











संसद में प्रधानमंत्री करते हैं कश्मीरी पंडितों का अपमान 

Advertisment





प्रियंका ने आगे कहा कि आपके प्रधानमंत्री लोगों से भरी संसद में कहते हैं कि ये परिवार नेहरू सरनेम का उपयोग क्यों नहीं करता है। वो कश्मीरी पंडितों के पूरे परिवार का अपमान करते हैं और एक पिता की मृत्यु के बाद बेटा परिवार के नाम को आगे बढ़ाने की प्रथा निभाता है तो उसका भी अपमान करते हैं।





बीजेपी की ओबीसी राजनीति पर कांग्रेस का काउंटर





राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के बाद बीजेपी की ओबीसी वाली राजनीति पर कांग्रेस ने काउंटर करते हुए कहा कि क्या नीरव मोदी, मेहुल चौकसी और ललित मोदी ओबीसी हैं? वो भगोड़े हैं। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि राहुल गांधी ने केवल इन भगोड़ों का काला धन लेकर भागने का मुद्दा उठाया। कांग्रेस देशभर में इस तरह के सैकड़ों विरोध प्रदर्शन करेगी। हम अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को बनाए रखने के लिए लड़ेंगे। मैं सभी विपक्षी दलों को राहुल गांधी के साथ खड़े होने के लिए धन्यवाद देता हूं। प्रदर्शन में कांग्रेस के शीर्ष नेता पी चिदंबरम, जयराम रमेश, सलमान खुर्शीद, प्रमोद तिवारी, अजय माकन, मुकुल वासनिक और अधीर रंजन चौधरी भी विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए।

Advertisment





वीडियो देखें- 







कांग्रेस का विरोध Priyanka Gandhi said Satyagraha of Congress protest against removal of Rahul Gandhi Congress Delhi protest protest against Congress प्रियंका गांधी बोलीं कांग्रेस का सत्याग्रह राहुल गांधी हटाने विरोध कांग्रेस दिल्ली प्रदर्शन
Advertisment