महाठग सुकेश चंद्रशेखर का केजरीवाल पर नया आरोप- ''सीएम हाउस के लिए मैंने मंगवाया था फर्नीचर''

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
महाठग सुकेश चंद्रशेखर का केजरीवाल पर नया आरोप- ''सीएम हाउस के लिए मैंने मंगवाया था फर्नीचर''

NEW DELHI. महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर जेल से ही केजरीवाल के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी है। सुकेश चंद्रशेखर ने सीएम अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास में सजावट के सामान की खरीद की जांच की मांग की है। सुकेश ने दावा किया है कि उसने सीएम केजरीवाल के लिए बड़ी संख्या में महंगी चीजें खरीदीं। आपको बता दें कि केजरीवाल पर आरोप है कि सीएम हाउस के लिए केजरीवाल ने राल्फ लॉरेन, विजनेयर जैसी कंपनियों के सामान लाखों रुपये में खरीदे थे।





फोटो के जरिए पसंद किया था फर्नीचर





सुकेश ने कहा कि- केजरीवाल और सत्येंद्र जैन ने फर्नीचर को तस्वीरों के आधार पर सिलेक्ट किया था। ये तस्वीरें मैंने ही केजरीवाल और सत्येंद्र जैन को व्हाट्सएप और फेस टाइम चैट के जरिए भेजे थी। इस लेटर में सुकेश ने लिखा कि- 15 प्लेट और 20 चांदी के गिलास, कुछ मूर्तियां और कई कटोरे, चांदी के चम्मच, आधिकारिक आवास पर पहुंचाए थे।





45 लाख की डाइनिंग टेबल





सुकेश ने लेटर में आरोप लगाया कि सीएम केजरीवाल को जैतून के हरे रंग का गोमेद पत्थर से बना 12-सीटर डाइनिंग, जिसकी कीमत 45 लाख थी पहुंचाया था। केजरीवाल ने अपने बेडरूम के लिए और बच्चे के बेडरूम के लिए 34 लाख की ड्रेसिंग टेबल खरीदी। केजरीवाल ने अपने घर में 18 लाख रुपए के 7 शीशे खरीदे। इसके अलावा गलीचे, चादरें, तकिए राल्फ लॉरेन से कुल 30 टुकड़े खरीदे जिनकी कीमत कभी 28 लाख रुपये है। साथ ही 45 लाख रुपये मूल्य की 3 दीवार घड़ियां खरीदी गईं।





सीएम आवास की मरम्मत को लेकर BJP हमलावर





बीजेपी ने दिल्ली सरकार पर कोविड के दौरान अरविंद केजरीवाल के आवास की मरम्मत पर 45 करोड़ रुपये खर्च करने का आरोप लगाया है। केजरीवाल के आवास नवीनीकरण पर करोड़ों खर्च किए जाने की खबरों के मद्देनजर, दिल्ली एलजी ने मुख्य सचिव नरेश कुमार को सभी प्रासंगिक रिकॉर्ड सुरक्षित करने, रिकॉर्ड की जांच करने और एलजी के अवलोकन के लिए 15 दिनों के भीतर एक रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया। AAP सांसद राघव चड्ढा ने खंडन करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी के आधिकारिक आवास और विमान पर खर्च की गई राशि पर सवाल उठाए हैं।



 



Aam Aadmi Party आम आदमी पार्टी Delhi CM Arvind Kejriwal दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल Thug Sukesh Former Minister in Delhi Government Satyendar Jain Tihar Jail महाठग सुकेश दिल्ली सरकार में पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल