आज नहीं तो कल होगी सच्चाई की जीत, सुप्रीम कोर्ट से सजा पर रोक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले राहुल गांधी

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
आज नहीं तो कल होगी सच्चाई की जीत, सुप्रीम कोर्ट से सजा पर रोक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले राहुल गांधी

NEW DELHI. सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार 4 अगस्त को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को राहत देते हुए की उनकी सजा पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने मोदी सरनेम केस मामले में सुनवाई के दौरान कहा कि निचली अदालत के जज की ओर से राहुल गांधी को अधिकतम सजा देने का कोई कारण नहीं बताया गया है। अंतिम फैसला आने तक दोषसिद्धि के आदेश पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाने की जरूरत है।





कांग्रेस मुख्यालय में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस





सुप्रीम कोर्ट से राहुल गांधी को राहत मिलने के बाद कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, केसी वेणुगोपाल और जयराम रमेश भी मौजूद रहे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कुछ तल्ख टिप्पणियां भी की, लेकिन राहुल गांधी ने बहुत ही सपाट अंदाज में अपनी बात रखी। राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले को सच की जीत बताया और सभी को धन्यवाद किया, जो इस परिस्थिति में उनके साथ खड़े रहे। 





राहुल गांधी ने संतुलित शब्दों में रखी अपनी बात





कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के संबोधन के बाद राहुल गांधी ने बहुत ही कम शब्दों में अपनी बात मीडिया के सामने रखी। राहुल गांधी ने कम शब्दो में सिर्फ इतना कहा कि आज नहीं तो कल, नहीं तो परसों सत्य की जीत होती। जो भी हो लेकिन मेरा रास्ता साफ है, मुझे क्या करना है मेरा क्या काम है, उसके लिए मेरे दिमाग में क्लियरिटी है। इसके साथ ही उन्होंने जनता के सपोर्ट का धन्यवाद करते हुए अपनी बात समाप्त की।





संविधान अभी जिंदा है, न्याय मिल सकता है: खड़गे





कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में देश के जाने माने वकील अभिषेक मनु सिंघवी, केसी वेणुगोपाल, जयराम रमेश, अधीर रंजन चौधरी, मलिकार्जुन खड़गे शामिल हुए। खड़गे ने कहा कि आज बड़ा खुशी का दिन है। सत्यमेव जयते सत्य की जीत हो गई। डेमोक्रेसी की जीत हो गई। खड़गे ने आगे कहा कि ये केवल राहुल गांधी की जीत नहीं है, बल्कि सारे भारत की जनता की जीत है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत है। संविधान अभी जिंदा है, न्याय मिल सकता है। यह आम लोगों की जीत है। भारतीय लोकतंत्र और जनता की जीत है। 



 



Rahul Gandhi राहुल गांधी Supreme Court's decision सुप्रीम कोर्ट का फैसला press conference Modi surname case प्रेस कॉन्फ्रेंस मोदी सरनेम मामला