जबलपुर में सीएम शिवराज सिंह चौहान का ऐलान- कटंगी और पौड़ी बनेंगी तहसीलें, महिलाओं से बोले- आपका हक दिलवा कर रहूंगा

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
जबलपुर में सीएम शिवराज सिंह चौहान का ऐलान- कटंगी और पौड़ी बनेंगी तहसीलें, महिलाओं से बोले- आपका हक दिलवा कर रहूंगा

JABALPUR. सीएम शिवराज सिंह चौहान बीजेपी की जनदर्शन यात्रा की शुरुआत करने शुक्रवार को जबलपुर पहुंचे। यहां उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि, कटंगी और पौड़ी को तहसील बनाया जाएगा। इसके लिये जल्द ही शासन की तरफ से आदेश जारी किया जाएगा। सीएम ने कटंगी में महिलाओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए उनके प्यार और विश्वास के लिये महिलाओं का आभार जताया और कहा कि, वो कभी इस विश्वास को टूटने नहीं देंगे।  





कांग्रेस पर सीएम ने साधा निशाना 





कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि, अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो कई योजनाएं बंद हो जाएंगी। सीएम ने आरोप लगाते हुए कहा कि, कांग्रेस पहले भी कन्यादान योजना का पैसा रोक चुकी है। अगर इस बार कांग्रेस आती है तो वह लाड़ली बहना योजना को बंद कर देगी। 





सबको घर देने का किया वादा





सीएम ने इस दौरान आवास योजना की घोषणा करते हुए कहा कि, जिन लोगों को पीएम आवास योजना के तहत मकान नहीं मिल पा रहे हैं उन्हें हम सीएम आवास योजना के तहत मकान दिलवाएंगे। सीएम ने कहा कि, जिनके पास जमीन नहीं है उन्हें हम जमीन का पट्टा देने का काम भी करेंगे। 



CM Shivraj Singh Chouhan BJP Jandarshan Yatra two new tehseel महिलाओं से बोले सीएम आपका विश्वास नहीं टूटेगा महिलाओं से बंधवाई राखी सीएम की जबलपुर यात्रा