राम मंदिर आंदोलन के बड़े चेहरा रहे विनय कटियार को अब तक न्योता नहीं, उमा भारती 18 जनवरी को पहुंचेंगी अयोध्या

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
राम मंदिर आंदोलन के बड़े चेहरा रहे विनय कटियार को अब तक न्योता नहीं, उमा भारती 18 जनवरी को पहुंचेंगी अयोध्या

NEW DELHI. अयोध्या में बने भव्य श्रीराम मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी को होना है। इस समारोह में शामिल होने के लिए देश और दुनियाभर से अनेक हस्तियों को न्योता दिया गया है। इस दौरान अब तक विनय कटियार को निमंत्रण नहीं पहुंचा है। कटियार, वर्षों तक चले राम मंदिर आंदोलन के बड़े चेहरों में सुमार हैं। इसके अलावा अयोध्या में ही रहते हैं। ऐसे में उनसे अब तक संपर्क नहीं किया जाना, चौंकाता है और जिम्मेदारों की व्यवस्था पर भी सवाल खड़े करता है। हालांकि, इस मामले में विहिप ने सफाई दी है।

अभी तक आधिकारिक निमंत्रण नहीं

विनय कटियार के करीबी सूत्रों के मुताबिक, हिंदुत्व के इस बड़े चेहरे से अभी तक आधिकारिक तौर पर राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए किसी ने संपर्क नहीं किया है। विनय कटियार राम मंदिर आंदोलन का बड़ा चेहरा रहे हैं। वे बजरंग दल के संस्थापक के तौर पर भी जाने जाते हैं, जिसके नेतृत्व में विश्व हिंदू परिषद कई बड़े आंदोलन चलाती रहती है।

Ayodhya News विनय कटियार को निमंत्रण नहीं पहुंचा किसे नहीं बुलाया श्रीराम मंदिर उद्घाटन invitation did not reach Vinay Katiyar who was not invited श्रीराम मंदिर अयोध्या Shri Ram Temple inauguration Shri Ram Temple Ayodhya अयोध्या न्यूज