चेन्नई सुपर किंग्स ने लगाई हार की हैट्रिक, पंजाब किंग्स ने 54 रन से हराया

author-image
rahulk kushwaha
एडिट
New Update
चेन्नई सुपर किंग्स ने लगाई हार की हैट्रिक, पंजाब किंग्स ने 54 रन से हराया

स्पोर्ट्स डेस्क. आईपीएल के 15वें सीजन की शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए अच्छी नहीं रही है। चेन्नई को लगातार तीसरे मैच में हार का मुंह देखना पड़ा है। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने 54 रन से हरा दिया। पंजाब किंग्स के लिविंगस्टोन (Livingstone) मैन ऑफ द मैच रहे। लिविंगस्टोन ने 60 रन बनाए और 2 विकेट भी झटके। इस आईपीएल में चेन्नई ने अब तक 3 मैच खेले हैं और तीनों ही हारे हैं।





— IndianPremierLeague (@IPL) April 3, 2022





चेन्नई को मिला था 181 रन का लक्ष्य





चेन्नई के कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने 4 रन पर ही पहला विकेट गंवा दिया। लेकिन मिडिल ऑर्डर में लिविंगस्टोन ने पारी को संभालते हुए शानदार 60 रन बनाए। पंजाब किंग्स ने 180 रन बनाए और चेन्नई को 181 रन का टारगेट मिला।





18 ओवर में 126 रन पर ढेर हुए सुपर किंग्स





181 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम की शुरुआत खराब रही। चेन्नई को 10 रन पर ही पहला झटका लगा। चेन्नई का मिडिल ऑर्डर बुरी तरह धवस्त हुआ। मोईन अली और कप्तान जडेजा खाता भी नहीं खोल पाए। रायुडु ने 13 रन बनाए। ऑलराउंडर शिवम दुबे ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 30 गेंद में 57 रन बनाए, लेकिन उन्हें दूसरे छोर से साथ नहीं मिला। महेंद्र सिंह धोनी 23 रन बनाकर आउट हुए। पंजाब किंग्स के गेंदबाजों ने चेन्नई के पुछल्ले बल्लेबाजों को दहाई का आंकड़ा भी नहीं छूने दिया और पूरी टीम को 18 ओवर में 126 रन पर ढेर कर दिया।



Sports News IPL आईपीएल IPL News Chennai Super Kings चेन्नई सुपर किंग्स Ravindra Jadeja रविंद्र जडेजा Punjab Kings Livingstone पंजाब किंग्स चेन्नई पंजाब CSK IPL 2022 आईपीएल 2022 PBKS Mayank Agarwal मयंक अग्रवाल csk vs pbks