गेंदबाजों के दम पर जीती गुजरात टाइटंस, पॉइंट टेबल में बनी नंबर-1

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
गेंदबाजों के दम पर जीती गुजरात टाइटंस, पॉइंट टेबल में बनी नंबर-1

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने गेंदबाजों के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 8 रन से हरा दिया। गुजरात ने आखिरी ओवर में केकेआर को 18 रन नहीं बनाने दिए। इस जीत के साथ गुजरात टाइटंस पॉइंट टेबल में पहले नंबर पर पहुंच गई है। गुजरात की ओर से कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 67 रन की पारी खेली। वहीं राशिद खान (Rashid Khan) ने किफायती गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट चटकाए। राशिद खान मैन ऑफ द मैच रहे।







— IndianPremierLeague (@IPL) April 23, 2022





KKR को मिला था 157 रन का टारगेट





गुजरात टाइटंस ने कोलकाता को 157 रन का टारगेट दिया था। KKR की शुरुआत खराब रही उसने 5 रन पर ही पहला विकेट खो दिया। 10 रन पर दूसरा और 16 रन पर तीसरा विकेट गिरा। रिंकू सिंह 35 और वेंकेटेश अय्यर 17 रन बनाकर पवेलियन लौटे। टीम को जिताने की जिम्मेदारी आंद्रे रसेल (Andre Russell) पर आ गई। उन्होंने 25 गेंद में 48 रन की तेज तर्रार पारी तो जरूर खेली लेकिन टीम को जिता नहीं पाए। गुजरात ने केकेआर को आखिरी ओवर में 18 रन नहीं बनाने दिए। केकेआर सिर्फ 9 रन ही बना पाई और मैच हार गई।





कैप्टन हार्दिक पांड्या ने खेली बेहतरीन पारी





गुजरात टाइटंस ने कप्तान हार्दिक पांड्या के 67 रन की बदौलत 156 रन बनाए। गुजरात टाइटंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम के 8 रन के स्कोर पर ही ओपनर शुभमन गिल पवेलियन लौट गए। कप्तान हार्दिक और साहा ने मिलकर टीम को 83 रन तक पहुंचाया। साहा ने 25, डेविड मिलर ने 27 और राहुल तेवतिया ने 17 रन बनाए। केकेआर के आंद्रे रसेल ने 19वें ओवर में 4 विकेट अपने नाम किए।



Sports News Hardik Pandya IPL आईपीएल IPL News Shreyas Iyer Gujarat Titans गुजरात टाइटंस kolkata knight riders कोलकाता नाइट राइडर्स IPL 2022 आईपीएल 2022 Rashid Khan gt vs kkr kkr vs gt Andre Russell