इंदौर में आज को होने वाले भारत-आस्ट्रेलिया दूसरे वनडे मैच पर बारिश का साया, फैंस में जबर्दस्त जोश, सारी टिकटें बिकीं

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
इंदौर में आज को होने वाले भारत-आस्ट्रेलिया दूसरे वनडे मैच पर बारिश का साया, फैंस में जबर्दस्त जोश, सारी टिकटें बिकीं

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का दूसरे मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में रविवार, 24 सितंबर को खेला जाएगा। जिसके लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें शनिवार, 23 सितंबर की शाम इंदौर पहुंचीं। इस मैच को लेकर फैंस में जबर्दस्त उत्साह है। मैच की सारी टिकटें बिक चुकी हैं। इस बीच मौसम विभाग की रिपोर्ट है कि रविवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे और रिमझिम बारिश भी हो सकती है।

अब भारत- ऑस्ट्रेलिया, दोनों टीमें सीधे रविवार को मैदान में आमने-सामने होंगी। बारिश की आशंका को देखते हुए मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एमपीसीए) ने पिच और मैदान को ढकने के लिए नए कवर्स खरीदें हैं। शनिवार को मैदान को कवर करने की प्रेक्टिस भी ग्राउंड स्टॉफ ने की।

बारिश से निपटने की भी तैयारियां

मौसम विभाग के अनुसार रविवार को इंदौर में होने वाले मैच के दौरान बादल छाए रहेंगे और शाम के वक्त बारिश भी हो सकती है। रविवार सुबह से ही तेज हवाएं भी चलेंगी। बारिश ने निपटने के लिए होलकर स्टेडियम में सभी तैयारियां की गई हैं। मैदान में दो पिच तैयार किए गए हैं।

इंदौर में भारत एक भी मैच नहीं हारा

इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले गए वन डे मैच में भारतीय टीम अभी तक एक भी मैच नहीं हारी है। भारत-आस्ट्रेलिया मौजूदा वनडे सीरीज का दूसरा मैच इंदौर में खेला जाना है। मोहाली में हुए पहले मैच में भारत ने जीत हासिल की है। इससे पहले वर्ष 2017 में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच 24 सितंबर को भी इंदौर में मैच हुआ था। जिसे टीम इंडिया ने ही जीता था, हालांकि, इस साल भारत और आस्ट्रेलिया के बीच हुए टेस्ट मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था और खराब पिच को मैच रैफरी ने तीन डिमेरिट अंक दिए थे।

रेसकोर्स रोड नहीं जा सकेंगे वाहन

रविवार को मैच के कारण रेसकोर्स रोड की ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव किया गया है। रेसकोस रोड से वाहन नहीं जा सकेंगे। मैच देखने आए दर्शक अपने वाहन नेहरु पार्क मैदान और गोमा की फेल मैदान में रख सकेंगे।



Sports News स्पोर्ट्स न्यूज़ Indore Cricket News क्रिकेट समाचार India-Australia 2nd ODI in Indore India-Australia match in Holkar Stadium Cloud shadow over India-Australia match भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे इंदौर में इंदौर के होलकर स्टेडिय में भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच पर बादल का साया