अंतिम पड़ाव पर इंडियन प्रीमियर लीग, इस एक्ट्रेस के साथ ट्रेंड में LSG के कप्तान

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
अंतिम पड़ाव पर इंडियन प्रीमियर लीग, इस एक्ट्रेस के साथ ट्रेंड में LSG के कप्तान

Mumbai. इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2022 का 15वां सीजन अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। प्लेऑफ में 4 टीमों के बीच टक्कर होगी। इन 4 टीमों में गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans), राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals), लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) शामिल हैं। 





लखनऊ-बेंगलुरु का मैच कोलकाता में होगा





इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के 15वें सीजन में लखनऊ और बेंगलुरु में एलिमिनेटर मैच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच ये मैच 25 मई को कोलकाता (kolkata) में खेला जाएगा। इसी क्रम में इंटरनेट पर एक बार फिर लखनऊ टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) चर्चा में आ गए हैं। दरअसल बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो अपलोड की है। इस फोटो के अपलोड होने के बाद दोनों ट्रेंड में आ गए हैं।





सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो





अथिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। अथिया की इस फोटो पर लखनऊ (lucknow) टीम के कप्तान केएल राहुल ने लाइक कर फोटो के कमेंट सेक्शन में दिल की इमोजी डाली है। इसके साथ अथिया ने एक स्कैच भी शेयर किया। स्कैच में अथिया राहुल को गले लगाती नजर आ रही है। फोटो में एक यूजर ने कमेंट कर लिखा-भाभीजी कोलकाता में हैं। 





sketch





काफी समय से कर रहे हैं डेट 





अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों के रिलेशनशिप की खबरें अक्सर मीडिया में आती रहती हैं। हालांकि उन्होंने अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म 'तड़प' के प्रीमियर पर अथिया और केएल ने अपने रिलेशनशिप (Relationship) को ऑफिशियल किया था। ये कपल जल्द ही शादी कर सकता है। 





कुछ समय पहले थी ऐसी अफवाह





कुछ महीने पहले खबरें सामने आई थी कि सुनील ने की बेटी अथिया की शादी की तैयारियां शुरू कर दी है। सुनील ने दिसंबर में अपनी बेटी की शादी के लिए मुंबई के बेस्ट होटल, कैटरर्स और डिजाइनर्स को बुक किया है। हालांकि बाद में अथिया और केएल राहुल ने इन खबरों को खारिज कर दिया था। 





परिवार संग IPL में दिखी थीं अथिया 





इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में अथिया अपने पिता सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) और मां माना शेट्टी (Mana Shetty) के साथ लखनऊ टीम के कुछ मैच देखने के लिए आई थी। 



KL Rahul केएल राहुल Gujarat Titans गुजरात टाइटंस Lucknow Super Giants लखनऊ सुपर जायंट्स Royal Challengers Bangalore Rajasthan Royals रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु राजस्थान रॉयल्स इंडियन प्रीमियर लीग अथिया शेट्टी Athiya Shetty Kolkata कोलकाता