आमने-सामने होंगे श्रेयर अय्यर और मयंक अग्रवाल, पंजाब और कोलकाता के बीच मुकाबला

author-image
rahulk kushwaha
एडिट
New Update
आमने-सामने होंगे श्रेयर अय्यर और मयंक अग्रवाल, पंजाब और कोलकाता के बीच मुकाबला

स्पोर्ट्स डेस्क. आईपीएल (IPL) में आज कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की भिड़ंत होगी। कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) पिछले मैच में मिली करारी हार को भुलाकर जीत की पटरी पर लौटने की कोशिश करेंगे। वहीं पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) लगातार दूसरी जीत दर्ज करना चाहेंगे। केकेआर और पंजाब किंग्स का आईपीएल में 29 बार आमना-सामना हुआ है। जिसमें से कोलकाता ने 19 और पंजाब ने 10 मैच जीते हैं।





पिछले मैच से सबक लेगी कोलकाता





कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर पिछले मैच में मिली हार को भुलाना चाहेंगे। पिछले मैच में कोलकाता की बल्लेबाजी आरसीबी के खिलाफ पूरी तरह से बिखर गई थी। केकेआर की टीम 18.5 ओवर में 128 के स्कोर पर ढेर हो गई थी। केकेआर जीत की पटरी पर लौटने की कोशिश करेगी। ओपनर रहाणे और वेंकेटेश से अच्छी शुरुआत की उम्मीद होगी। वहीं कप्तान श्रेयस अय्यर खुलकर बल्लेबाजी करना चाहेंगे। ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने पिछले मैच में अच्छी बल्लेबाजी की थी। वे इसी लय को कायम रखना चाहेंगे। गेंदबाजी में उमेश यादव धारदार गेंदबाजी कर रहे हैं। टिम साउदी के आने से केकेआर की गेंदबाजी और मजबूत हुई है। पिछले मैच में साउदी 3 विकेट अपने नाम किए थे।





दूसरी जीत पर पंजाब की नजरें





पंजाब ने पिछले मैच में आरसीबी के खिलाफ धमाकेदार जीत हासिल की थी। पंजाब के बल्लेबाजों ने 206 रन के टारगेट को 19 ओवर में हासिल कर लिया था। पंजाब की टीम जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी और लगातार दूसरी जीत दर्ज करना चाहेगी। पिछले मैच में पंजाब के ओपनर कप्तान मयंक और शिखर धवन ने टीम को अच्छी शुरुआत दी थी। भानुका राजापक्सा भी अच्छी लय में थे। लिविंगस्टोन, शाहरुख खान और ओडियन स्मिथ ने भी अच्छी बल्लेबाजी की थी। पंजाब की गेंदबाजी पिछले मैच में बेदम दिखाई दी थी। जीत के लिए गेंदबाजों का लय में आना बेहद जरूरी है।





KKR की संभावित प्लेइंग इलेवन





अजिंक्य रहाणे, वेंकेटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, सैम बिलिंग्स, शेल्डन जैक्सन, आंद्रे रसेल/करुणारत्ने/मोहम्मद नबी, सुनील नरेन, टिम साउदी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती। 





PBKS की संभावित प्लेइंग इलेवन





शिखर धवन, मयंक अग्रवाल (कप्तान), भानुका राजापक्सा, लिविंगस्टोन, राज बावा, शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, हरप्रीत ब्रार, अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर।



Sports News IPL News Shreyas Iyer Punjab Kings पंजाब किंग्स Punjab kolkata knight riders Kolkata कोलकाता पंजाब IPL 2022 आईपीएल 2022 today match आज का मैच कोलकाता नाइटराइडर्स Mayank Agarwal KKR vs PBKS