लखनऊ सुपर जाइंट्स की लगातार तीसरी जीत, दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हराया

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
लखनऊ सुपर जाइंट्स की लगातार तीसरी जीत, दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हराया

स्पोर्ट्स डेस्क. आईपीएल (IPL) में लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lucknow Super Giants) ने रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 6 विकेट से हराया। लखनऊ के आयुष बदोनी ने छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई। दिल्ली ने लखनऊ को 150 रन का टारगेट दिया था, जिसे लखनऊ ने दो गेंद शेष रहते ही हासिल कर लिया। 80 रन की पारी खेलने वाले लखनऊ के ओपनर क्विंटन डीकॉक मैन ऑफ द मैच रहे।







— IndianPremierLeague (@IPL) April 7, 2022





पृथ्वी शॉ पर भारी पड़े डीकॉक





दिल्ली कैपिटल्स के पृथ्वी शॉ की 61 रन की पारी पर डीकॉक की 80 रन की पारी भारी पड़ी। दिल्ली ने 20 ओवर में 149 रन बनाए थे। पृथ्वी शॉ ने 34 गेंदों में 61 रन की पारी खेली। कप्तान पंत ने 39 और सरफराज खान ने 36 रन बनाए। 150 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ को अच्छी शुरुआत मिली। ओपनर राहुल और डीकॉक ने 73 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप की। क्रुणाल पांड्या और दीपक हूडा ने दबाव में अच्छी बल्लेबाजी की और टीम को जीत की दहलीज तक ले गए। वहीं आयुष बदोनी ने अपने ही अंदाज में मैच खत्म कर दिया।



आईपीएल न्यूज आईपीएल 2022 दिल्ली कैपिटल्स LSG vs DC IPL News Delhi Capitals Lucknow Super Giants आईपीएल Lucknow beat Delhi लखनऊ सुपर जाइंट्स Sports News IPL IPL 2022