विराट के अर्धशतक शमी हुए खुश, कंधे पर हाथ रखकर दी बधाई

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
विराट के अर्धशतक शमी हुए खुश, कंधे पर हाथ रखकर दी बधाई

SPORTS DESK. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व कप्तान विराट कोहली शनिवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में शानदार फॉर्म में दिखे। इस दौरान उन्होंने आईपीएल के इस सीजन का अपना पहला अर्धशतक लगाया। कोहली 53 गेंद पर 58 रन बनाकर आउट हुए। मोहम्मद शमी ने उन्हें बोल्ड आउट किया।









शमी ने कोहली की पीठ थपथपाई





जब मोहम्मद शमी आरसीबी की पारी का 13वां ओवर फेंकने आए तो विराट क्रीज पर थे। विराट ने शमी की गेंद पर एक रन लेकर अपना अर्धशतक पूरा किया। लंबे समय बाद फॉर्म में लौटे कोहली अर्धशतक पूरा करने के बाद राहत महसूस करते हुए दिखाई दिए। वहीं, विरोधी टीम के होते हुए भी मोहम्मद शमी ने विराट के अर्धशतक पूरा करने पर खुशी का इजहार किया, और पूर्व भारतीय कप्तान की पीठ पर हाथ रखकर उन्हें बधाई दी। शमी की इस खेल भावना की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. फैंस शमी के इस जेस्चर की तारीफ कर रहे हैं।









इस IPL में विराट का सबसे अच्छा स्कोर





आईपीएल 2022 में पहली बार विराट कोहली का बल्ला चला। उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपनी इस पारी में कई शानदार शॉट्स लगाए। विराट ने 13वें ओवर में 45 गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा किया। यह कोहली के आईपीएल करियर का 43वां अर्धशतक है। हालांकि, इस मैच में आरसीबी को गुजरात टाइटंस से छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा।



Sports News भारतीय क्रिकेट टीम विराट कोहली virat kohli क्रिकेट Cricket India cricket team टी-20 वर्ल्ड कप Virat Kohli century T-20 world cup IPL 2022 आईपीएल 2022 team india captain स्पोर्ट्स खिलाड़ी विराट कोहली शतक