खिलाड़ी Deepak Chahar शादी के बंधन में बंधे, गर्लफ्रेंड के साथ लिए सात फेरे

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
खिलाड़ी Deepak Chahar शादी के बंधन में बंधे, गर्लफ्रेंड के साथ लिए सात फेरे

Mumbai. इंडियन क्रिकेट टीम(Indian cricket team) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर(Deepak Chahar)अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज(Jaya Bhardwaj) के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। शादी में दोनों के परिवार वाले और करीबी लोग शामिल थे।  शादी की रस्में आगरा(Agra) के होटल जेपी पैलेस में हो रही हैं। संगीत सेरेमनी में ये कपल 'अकेला है मिस्टर खिलाड़ी मिस खिलाड़ी चाहिए' गाने पर डांस करते नजर आया। इसके बाद  दीपक धूमधाम के साथ बारात लेकर पहुंचे। वहां पर उनका ग्रांट वेलकम किया गया। दोनों की शादी के कुछ फोटो- वीडियो सोशल मीडिया(social media) पर तेजी से वायरल(viral) हो रहे है। दोनों की फोटो-वीडियो पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे है। 







View this post on Instagram

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)





यहां किया था गर्लफ्रेंड को प्रपोज





दीपक और जया काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे है। दीपक ने आईपीएल 2021 (IPL) के दौरान 7 अक्टूबर को अपनी गर्लफ्रेंड जया को शादी के लिए प्रपोज(propose) किया। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स(Chennai Super Kings) के एक मैच के बाद जया को प्रपोज किया था। हालांकि जया ने दीपक के प्रपोज को एक्सेप्ट कर लिया था। जिसके बाद दोनों अब शादी के बंधन में बंध गए है। अब दोनों की शादी की फोटो इंटरनेट पर छा गई है। 





deepak





इस दिन होगा रिसेप्शन





सूत्रों के मुताबिक दीपक और जया की रिसेप्शन पार्टी (reception party) 3 जून को दिल्ली में होगी। पार्टी में लगभग 600 मेहमानों को आमंत्रित किया गया है। इसमें एमएस धोनी, सुरेश रैना, राहुल द्रविड़, विराट कोहली(virat kohli) और  रोहित शर्मा समेत कई अन्य लोग शामिल हैं।







View this post on Instagram

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)





IPl-15 से आउट हुए दीपक





IPl-15  में मैच खेलने के दौरान दीपक को पीठ की चोट लग गई थी। इस वजह से वे IPL 15 से बाहर हो गए थे। बता दें दीपक ने 63 IPL मैचों में 59 विकेट लिए हैं। उन्होंने टीम इंडिया के लिए 27 मुकाबलों में 36 विकेट चटकाए हैं।



indian cricket team virat kohli इंडियन क्रिकेट टीम Chennai Super Kings चेन्नई सुपर किंग्स Mumbai Deepak Chahar दीपक चाहर Agra आगरा Jaya Bhardwaj reception party जया भारद्वाज