IPL: शिखर धवन के प्राइवेट पार्ट पर लगी बॉल, 10 मिनट तक रुका रहा मैच

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
IPL: शिखर धवन के प्राइवेट पार्ट पर लगी बॉल, 10 मिनट तक रुका रहा मैच

Mumbai. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के 28वें मैच में पंजाब और हैदराबाद के बीच 17 अप्रैल को खेलने गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) 7 विकेट से जीत गया। मैच में पंजाब किंग्स की पारी के बीच एक दिलचस्प वाकया भी सामने आया। हैदराबाद के लिए पहला ओवर करने आए भुवनेश्वर कुमार की चौथी गेंद को हैदराबाद के ओपनर शिखर धवन फ्लिक करने गए, बॉल शिखर बल्ले से लगते हुए उनके प्राइवेट पार्ट पर लग गई। चोट लगने के बाद शिखर काफी तकलीफ में दिखाई दिए और मैदान पर ही लेट गए। 





10 मिनट तक रोकना पड़ा मैच





मैच के दौरान शिखर को प्राइवेट पार्ट पर लगी चोट इतनी तेज थी कि वे मैदान पर ही लेट गए। मैच को करीब 10 मिनट के लिए रोकना पड़ा। इलाज के बाद शिखर 10 मिनट बाद दोबारा खेलने के लिए उतरे। शिखर 11 गेंदों में 8 रन बनाकर आउट हो गए। 





भुवनेश्वर ने बनाया रिकॉर्ड 





वहीं, शिखर को आउट करते ही भुवनेश्वर ने रिकॉर्ड भी बनाया। भुवनेश्वर इंडियन प्रीमियर लीग में पॉवर प्ले में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले बॉलर बन गए। भुवनेश्वर अब तक IPL के पहले 6 ओवरों में कुल 54 विकेट ले चुके हैं।







— Punjab Kings (@PunjabKingsIPL) April 17, 2022



IPL पंजाब किंग्स सनराइजर्स हैदराबाद इंडियन प्रीमियर लीग Shikhar Dhawan शिखर धवन Mumbai SRH PBKS Bhuvneshwar Kumar भुवनेश्वर कुमार