इंदौर वनडे में दिखा अजीब नजारा, आस्ट्रेलिया के खिलाफ एक ओवर में 2 बार आउट हुए श्रेयस अय्यर! जानें क्या है माजरा

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
इंदौर वनडे में दिखा अजीब नजारा, आस्ट्रेलिया के खिलाफ एक ओवर में 2 बार आउट हुए श्रेयस अय्यर! जानें क्या है माजरा



स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच इंदौर में खेला जा रहा है। होलकर स्टेडियम में चल रहे इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया के लिए शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर ने शतक जमाया। वहीं, भारतीय पारी के 31वें ओवर में अजीब नजारा देखने को मिला। हुआ यूं कि टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज सीन एबॉट के 31वें ओवर में 2 बार आउट हुए।

एबॉट के 31वें ओवर में क्या हुआ?

ऑस्ट्रेलिया के 31वां ओवर करने तेज गेंदबाज सीन एबॉट आए। इस ओवर की तीसरी गेंद पर श्रेयस अय्यर ने शॉट हवा में खेला, जिसके बाद फॉलो थ्रू में सीन एबॉट ने कैच पकड़ा। इसके बाद मैदानी अंपायर ने श्रेयस अय्यर को आउट करार दिया। श्रेयस अय्यर आउट होने के बाद मैदान से बाहर चले गए। वहीं, श्रेयस अय्यर की जगह केएल राहुल बल्लेबाजी करने मैदान पर आ चुके थे, लेकिन इसके बाद थर्ड अंपायर ने पाया कि सीन एबॉट ठीक से कैच नहीं पकड़ पाए। सीन एबॉट के कैच लपकने के बाद गेंद जमीन को छू गई।

... फिर दूसरी बार आउट हुए श्रेयस अय्यर

थर्ड अंपायर द्वारा रिप्ले देखने के बाद साफ हो गया कि गेंद जमीन को छू गई थी। इसके बाद थर्ड अंपायर ने श्रेयस अय्यर को नॉट आउट करार दिया। 'डगआउट' से श्रेयस अय्यर फिर बल्लेबाजी करने मैदान में आए, लेकिन श्रेयस अय्यर की पारी ज्यादा लंबी नहीं चल सकी। दोबारा क्रीज पर आने के बाद श्रेयस अय्यर ने चौका जड़ा, लेकिन इसके बाद एबॉट की अगली गेंद पर आउट हो गए। इस तरह श्रेयस अय्यर सीन एबॉट के ओवर में 2 बार आउट हुए। हालांकि, श्रेयस अय्यर ने आउट होने से पहले सेंचुरी पूरी कर ली थी। श्रेयस अय्यर ने 90 गेंदों पर 105 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 11 चौके और 3 छक्के जड़े। श्रेयस अय्यर और शुभमन गिल के बीच दूसरे विकेट के लिए 200 रन की पार्टनरशिप हुई।



Sports News स्पोर्ट्स न्यूज़ Cricket News क्रिकेट समाचार India-Australia 2nd ODI Shreyas Iyer out twice in one over Indore ODI match Iyer भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे एक ओवर में 2 बार आउट हुए श्रेयस अय्यर इंदौर वनडे मैच अय्यर