टीम इंडिया से आया स्टार ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को बुलावा, ले सकते हैं अक्षर पटेल की जगह

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
टीम इंडिया से आया स्टार ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को बुलावा, ले सकते हैं अक्षर पटेल की जगह

 स्पोर्ट्स डेस्क. एशिया कप फाइनल में स्टार ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं। माना जा रहा है कि अक्षर पटेल की जगह वाशिंगटन सुंदर को फाइनल में उतारा जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारत और श्रीलंका फाइनल मुकाबले से अक्षर पटेल बाहर हो सकते हैं और उनकी जगह वाशिंगटन सुंदर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार 23 वर्षीय सुंदर को अक्षर पटेल के कवर के रूप में बुलाया गया है। अक्षर को बांग्लादेश के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान हाथ पर जो गेंद लगी थी, उसकी वजह से वह दिक्कत में हैं।

अक्षर पटेल के कवर के रूप में सुंदर को बुलाया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल फिट नहीं है। हालांकि, ऐसा बताया जा रहा है कि अक्षर पटेल मामूली परेशानियों से जूझ रहे हैं, लेकिन भारतीय टीम मैनेजमेंट कोई रिस्क नहीं लेना चाहती। इस कारण वाशिंगटन सुंदर को कवर के तौर पर बुलाया गया है। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या श्रीलंका के खिलाफ भारतीय प्लेइंग इलेवन का वाशिंगटन सुंदर हिस्सा होते हैं या नहीं।

एशिया कप के बाद एशियन गेम्स के लिए चीन जाएंगे वाशिंगटन सुंदर

यहां बता दें, एशियन गेम्स के लिए ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के नामों का ऐलान कर दिया है। वाशिंगटन सुंदर इस भारतीय टीम का हिस्सा हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वाशिंगटन सुंदर एशिया कप फाइनल के बाद सीधे एशियन गेम्स के लिए रवाना होंगे।

अक्षर पुरी तरह फिट नहीं

वहीं, बांग्लादेश के खिलाफ अक्षर पटेल ने शानदार पारी खेली, लेकिन टीम इंडिया को जीत की दहलीज तक नहीं पहुंचा पाए। बांग्लादेश के खिलाफ अक्षर पटेल ने 34 गेंदों पर 42 रन बनाए। इस बल्लेबाज ने अपनी पारी में 3 चौके और 2 छक्के जड़े। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि अक्षर पटेल पूरी तरह फिट नहीं हैं। इस वजह से वाशिंगटन सुंदर को बतौर रिप्लेसमेंट बुलाया गया है। रविवार को भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।



Cricket News BCCI बीसीसीआई क्रिकेट समाचार Washington Sundar's call from Team India Asia Cup 2023 Akshar Patel वाशिंगटन सुंदर का टीम इंडिया से बुलावा एशिया कप 2023 अक्षर पटेल